इन क्लच के साथ दिखें और भी स्टाइलिश

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 11-Mar-2017

अगर आप भी अपनी किसी कजन या बैस्टी की शादी में जाने वाली है और आप कोई बैग चूज नहीं कर पा रही तो इस बार क्लच ट्राई करें। क्लच को आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रैस के साथ वियर कर सकती है और वैडिंग में सबसे स्टाइलिश लग सकती है। आज हम आपको कुछ ट्रैंडी क्लच डिजाइन्स बताएंगे, जिनसे आप आईडियाज ले सकती है और अपनी ड्रैस के सात मैच करके कैरी कर सकती है।


शिमरी क्लच यानि की हैंडबैग, यह आजकल काफी ट्रैंड में है। आप शिमरी में ब्लैक और व्हाइट या पिर गोल्डन क्लच ट्राई कर सकती है. यह हर तरह की आउठफिट्स के साथ अच्छे लगते है।

शिमर चैन स्ट्रैप क्लच- अगर आप क्लच को हाथ में नहीं पकड़ना चाहती है तो शिमर स्टाइल में चैन स्ट्रेप वाला क्लच ट्राई करें. यह आपको काफी स्टाइलिस लुक देगा. शिमर चैन स्ट्रैप क्लच में ऑफ व्हाइट या लाइट पिंक कलर चुने क्योंकि यह काफी चलन में है।

राउंड हैंडल क्लच- यह काफी स्टाइलिस लगता है। इसको आप अपनी किसी वह वेस्टर्न ड्रैस के साथ ट्राई कर सकती है। यह आपको की तरह के डिजाइन्स में मिल जाएंगे अगर कलर की बात करें तो आपको प्रिंट ।में भी राउंड हैंडल क्लच आसानी से मिल सकते है।

स्टोन वर्क क्लच- अगर आप कोई हैवी ड्रैस वियर करने जा रही है तो इस बार स्टोन वर्क क्लच ट्राई करें. इसको आप साड़ी के साथ या लहंगे के साथ भी वियर कर सकती है.

सिल्क ब्रोकेड क्लच- भी काफी ट्रैंड में है। इसमें सिल्क का कपड़ा लगा होता है, यहा आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा. इसमें आपको पोलका डॉट पैटर्न वाला क्लच भी मिल जाएगा. इस क्लच को ट्रैडिशनल ड्रैस के साथ वियर करें।