पुंछ के बालाकोट में फिर पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, जवाबी कार्रवाई में 4 पाक सैनिक ढेर

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 17-Jul-2017


नई दिल्ली।
पाकिस्तान की सेना द्वारा जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पुंछ के बालाकोट व राजौरी के मंजाकोट में जमकर फायरिंग की गई। इस फायरिंग से सीज़फायर वाॅयलेशन हुआ। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर हुए संघर्ष विराम उल्लंघन की वारदात में भारतीय सेनिकों ने अपना जवाब दिया।

हम अप्पको बता दें कि भारतीय सेना द्वारा की गई गोलीबारी से पाकिस्तान के चार सेनिक की नदी में डूबकर मौत हो गई। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के वाहन पर गोलीबारी की। पाक सना प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर आठमुकाम में नीलम नदी के वाहन को निशाना बनाया गया। पाकिस्तान की सेना ने आॅटोमेटेड हथियारों से मोर्टार से हमला किया।

गौरतलब है कि भारत ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में कुछ सेनिक शहीद हो गए जिनमें से एक का शव मिला है दरअसल वाहन पर गोलीबारी होने के बाद वह नदी में गिर गया था और ऐसे में 4 सैनिकों की नदी में खोज की गई। अब 3 सैनिकों की खोज की जा रही है। गौरतलब है कि राजौरी के मंजाकोट क्षेत्र में पाकिस्तान द्वारा किसी भी तरह के उकसावे के बिना गोलीबारी में भारतीय सेना के जवान लांसनायक मोहम्मद नसीर शहीद हो गए।