Home > Archived > पाक दिन प्रतिदिन कर रहा है नापाक हरकत, फिर से तोडा सीजफायर उल्लंघन

पाक दिन प्रतिदिन कर रहा है नापाक हरकत, फिर से तोडा सीजफायर उल्लंघन

पाक दिन प्रतिदिन कर रहा है नापाक हरकत, फिर से तोडा सीजफायर उल्लंघन
X


जम्मू।
पाकिस्तान अपने चार सैनिको की मौत से इस कदर बौखलाया हुआ है। कि वह लगातार भारतीय सीमा में गोलीबारी कर रहा है। बुधवार सुबह को फिर से पाक ने सीजफायर का उलंघन करते हुए फायरिंग करना शुरू कर दिया। पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर जम्मू-कश्मीर के मेंढर के बालाकोट सेक्टर में जबरदस्त भारी गोलीबारी की है। दूसरी तरफ से मोर्चा संभाले हुए भारतीय सुरक्षाबलों के जवानों ने डटकर पाक को गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे है।

हम आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान सेना ने मंगलवार को नौसेरा सेक्टर में स्कूलों को निशाना बनाते हुए जमकर गोलीबारी की थी। पाक की गोलीबारी के बीच करीब 217 स्कूली बच्चे और 15 टीचर फंस गए थे। जिन्हे भारतीय सेना और पुलिस सुरक्षाबल ने बुलेट प्रूफ वाहनों की मदद से सभी को सुरक्षित बचा लिया।

बता दें कि इस घटना में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था। पाकिस्तान ने स्कूलों को निशाना बनते हुए जमकर मोर्टार दागे और अंधाधुंध गोलियाँ बरसाना शुरू कर दिया था। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने मंगलवार सुबह करीब 6 बजे राजौरी व पुंछ दोनों सेक्टरों में भारी गोलाबारी कि थी। नौशेरा में बंकर पर मोर्टार गिरने से एक जवान जसप्रीत सिंह निवासी मोगा (पंजाब) शहीद हो गया और पांच जवान घायल हुए हैं।

Updated : 19 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top