Home > Archived > राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए साडी पहनना सीखा

राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए साडी पहनना सीखा

राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए साडी पहनना सीखा
X


मुंबई।
बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिये साड़ी पहनना सीखा। राजकुमार ने आने वाली फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए साड़ी पहनना सीखा। इस फिल्म में राजकुमार एक सेल्समैन का किरदार निभा रहे हैं। साड़ी बांधना सीखने के लिए राजकुमार मुंबई और लखनऊ स्थित कई दुकानों में भी गए थे।

बता दें कि राजकुमार ने कहा, फिल्म में मेरे किरदार के दो पहलू हैं, एक सेल्समैन को तो दूसरा एक लेखक का है। मैंने पांच दिन लखनऊ की कई दुकानों में गया और सीखा कि उत्तर प्रदेश में लोग कैसे बोलते हैं। दुकानों के सेल्समैन ने बहुत ही आराम से मुझे साड़ी पहनना सिखाया। इस काम में आपको विशेषज्ञ होने की जरूरत है। मैंने इन सेल्समैन को घंटों तक ध्यान से देखा।

गौरतलब है कि राजकुमार का कहना है कि साड़ी पहनना आने के बाद वह महिलाओं की और इज्जत करने लगे हैं। उनका मानना है कि महिलाओं को तैयार होने के लिए उन्हें ज्यादा वक्त देना चाहिए क्योंकि यह कोई आसान काम नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें अब भी साड़ी पहनने में वक्त लगता है पर अब वह साड़ी बांधने में वह किसी और की मदद आराम से कर सकते हैं। 'बरेली की बर्फी'18 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, कृति सैनन की भी अहम भूमिका है।

Updated : 23 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top