रालोद ने अमर कॉलोनी कांड के खुलासे को लेकर दी चेतावनी

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 09-Jan-2018

मथुरा। मथुरा के चर्चित अमर कॉलोनी दंपत्ति हत्याकांड व डकैती का 10 माह बाद भी खुलासा नही होने से क्षुब्ध राष्ट्रीय लोदकल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर आंदोलन की चेतावनी दी।

रालोद जिलाध्यक्ष कुं. नरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व दंपत्ति के आश्रित कलक्ट्रेट पहुंचे। प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्रा को बताया कि अमर कॉलौनी में हुए हत्याकांड को 10 माह का समय बीत चुका है। माँ-बाप के हत्यारों को पकडऩे के लिए लड़ाई लड़ रही बेटी राखी ने भी सिस्टम से हार मानकर आत्महत्या कर ली। मगर पुलिस इस घटना को खोलने में नाकाम रही है।

रालोद इस परिवार के साथ है, आगे भी साथ रहेगा, अगर इस घटना का शीघ्र खुलासा नहीं हुआ तो आने वाले समय में रालोद बड़ा आंदोलन करने को विवश होगा। उल्लेखनीय रहे कि 8 मार्च 2017 को हाईवे थाना क्षेत्र की अमर कॉलोनी में रहने वाले बनवारीलाल के घर में बदमाशों ने डाका डाला था। बदमाशों ने विरोध करने पर बनवारी व उसकी पत्नी रविबाला की हत्या कर दी थी। परिवार में केवल बड़ी बेटी राखी, दीपा व बेटा राहुल ही शेष बचे थे। बड़ी बेटी राखी अपने माँ-बाप के कातिलों को सजा दिलाने के लिए सड़क तक उतर गई। मगर इंसाफ न मिलने के चलते उसने भी आत्महत्या कर ली।