एसएससी पेपर लीक मामले में गृह मंत्री से मिले मनोज तिवारी, जांच का आश्वासन

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 04-Mar-2018

नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा में कथित पेपर लीक मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और छात्रों के चार सदस्यीय एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। तिवारी ने कहा कि गृहमंत्री ने उन्हें जांच का आश्वासन दिया है। 



गृहमंत्री से मुलाकात के बाद मनोज तिवारी सीजीओ कॉम्पलेक्स स्थित धरना स्थल पर छात्रों के बीच पहुंचे और उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा भ्रष्टाचार मुक्त शासन व्यवस्था की बात करती है। उन्होंने कहा कि छात्रों की बात उच्च स्तर तक पहुंच रही है, इस बात का भरोसा दिलाने के लिए आज उन्होंने चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। छात्रों ने स्वयं राजनाथ सिंह के समक्ष अपनी मांग रखी। तिवारी ने कहा कि हमने पूरे घटनाक्रम के बारे में गृहमंत्री को बता दिया है। हम आशा करते हैं कि इसमें निश्चित रूप से बच्चों के साथ न्याय होगा और यदि गलती हुई है तो कोई भी बख्शा नहीं जाएगा। 
उल्लेखनीय है कि एसएससी की फरवरी-2018 में आयोजित संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा (सीजीएल) में प्रश्न पत्र के कथित लीक होने के मामले की जांच को लेकर उम्मीदवार पिछले छह दिनों से एसएससी मुख्यालय पर धरना दे रहे हैं।