Home > हेल्थ/लाइफ स्टाइल > हेल्थ टिप्स > एलिक्वेंट लाइफ साइंसेज ने यूरोपीय-केंद्रित नियामक भागीदार के अधिग्रहण की घोषणा की: रैपोर्ट ग्लोबल स्ट्रैटेजिक सर्विसेज

एलिक्वेंट लाइफ साइंसेज ने यूरोपीय-केंद्रित नियामक भागीदार के अधिग्रहण की घोषणा की: रैपोर्ट ग्लोबल स्ट्रैटेजिक सर्विसेज

रैपोर्ट का एलिक्वेंट का अधिग्रहण कंपनी के अंतरराष्ट्रीय विकास और विस्तारित यूरोपीय क्षमताओं में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है।

एलिक्वेंट लाइफ साइंसेज ने यूरोपीय-केंद्रित नियामक भागीदार के अधिग्रहण की घोषणा की: रैपोर्ट ग्लोबल स्ट्रैटेजिक सर्विसेज
X

जीवन विज्ञान उद्योग के लिए एक वैश्विक नियामक परामर्श फर्म, ने आज रैपोर्ट ग्लोबल स्ट्रैटेजिक सर्विसेज (रैपोर्ट) के अधिग्रहण की घोषणा की। रैपोर्ट एक यूके आधारित अंतरराष्ट्रीय नियामक परामर्श है जो दुनिया भर में उत्पादों के लिए प्राधिकरण प्राप्त करने और बनाए रखने वाले जीवन विज्ञान नवप्रवर्तनकों का समर्थन करता है। रैपोर्ट का एलिक्वेंट का अधिग्रहण कंपनी के अंतरराष्ट्रीय विकास और विस्तारित यूरोपीय क्षमताओं में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है।

रैपोर्ट की यूरोपीय विशेषज्ञता एलिक्वेंट की भौगोलिक पहुंच का विस्तार करती है और वैश्विक नियामक परामर्श सेवाओं का एक गतिशील पोर्टफोलियो प्रदान करती है। ELIQUENT और RApport की संयुक्त क्षमताएं वैश्विक बाजारों में विकास, बाजार में प्रवेश और अनुपालन रणनीतियों को कारगर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए एंड-टू-एंड नियामक समाधानों को सक्षम करती हैं।

एलिक्वेंट लाइफ साइंसेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम डिटलिन ने कहा, "आज की घोषणा एलिक्वेंट को वैश्विक नियामक परामर्श में एक नेता के रूप में स्थापित करती है और हमारे ग्राहकों को मूल्य प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। " "मैं प्रतिभाशाली रैपोर्ट टीम के साथ साझेदारी करने के लिए तत्पर हूं क्योंकि हम अपने ग्राहकों को दुनिया भर में बाजार में प्रवेश और अनुपालन रणनीतियों को कारगर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए समाधानों का एक विस्तारित पोर्टफोलियो प्रदान करते हैं।

रैपोर्ट एलिक्वेंट के साथ एकीकृत होता है, हम एक शक्तिशाली तालमेल बना रहे हैंरैपोर्ट को बीडीओ एलएलपी और सिमंस मुइरहेड बर्टन एलएलपी द्वारा इंडस वैली एडवाइजर्स के पूरक रणनीतिक वकील के साथ सलाह दी गई थी। एलिक्वेंट और जीएचओ कैपिटल को स्लॉटर एंड मे और डेलॉइट एलएलपी द्वारा सलाह दी गई थी।

Updated : 19 Jan 2024 7:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top