Home > राज्य > मध्यप्रदेश > शिवपुरी > प्रियदर्शिनी राजे ने पिछोर में किया जनसंपर्क, पति ज्योतिरादित्य सिंधिया को वोट करने की अपील की

प्रियदर्शिनी राजे ने पिछोर में किया जनसंपर्क, पति ज्योतिरादित्य सिंधिया को वोट करने की अपील की

प्रियदर्शिनी राजे ने पिछोर में किया जनसंपर्क, पति ज्योतिरादित्य सिंधिया को वोट करने की अपील की
X

शिवपुरी। केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए चुनाव प्रचार इस समय जोर-शोर से चल रहा है। इसी क्रम में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने शनिवार को पिछोर विधानसभा क्षेत्र के भौंती में पहुंचकर यहां पर जनता से संवाद किया और जनता से अपील की कि वह 7 मई को भाजपा प्रत्याशी उनके पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच करके वोट डालें।

भौंती में जनता से संवाद करते हुए प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता से हमारे पारिवारिक संबंध है। विकास की सोच हमारी पहली प्राथमिकता रही है। प्रियदर्शनी राज्य ने कहा कि आज से 30 साल पहले जब मेरी शादी इस क्षेत्र में हुई थी तो जब हम पिछोर और चंदेरी आते थे तो सड़कें ज्यादा अच्छी नहीं थी लेकिन अब चारों तरफ अच्छी सड़के हैं। आज मैं खुद ग्वालियर से चलकर पिछोर 3 घंटे में पहुंच गई।

मेरे पति के लिए वोट डालें और उनके हाथों को मजबूत करें-

इस क्षेत्र में सड़कों का जाल हो, नए अस्पताल, नए स्कूलों का निर्माण हर क्षेत्र में सिंधिया परिवार ने विकास को पहली प्राथमिकता देते हुए काम कराएं हैं। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने अपने पति ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार्य प्रणाली की चर्चा करते हुए कहा कि वह दिल से काम करते हैं आपको अपना मानते हैं। आपको पहली प्राथमिकता देते हैं इसलिए आप भी 7 मई को घरों से निकले और भाजपा प्रत्याशी मेरे पति के लिए वोट डालें और उनके हाथों को मजबूत करें। अपने दौरे के दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने महिलाओं से बातचीत की और उनका हाल जाना। महिलाओं की अपील करते हुए कहा कि आने वाली 7 मई को वोट डालने के लिए जरूर जाएं।

Updated : 21 April 2024 6:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top