Home > खेल > हॉकी > FIH Hockey Pro League: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत बरकरार रखने के लिए उतरेंगी भारतीय टीम

FIH Hockey Pro League: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत बरकरार रखने के लिए उतरेंगी भारतीय टीम

भारतीय पुरुष हॉकी टीम गुरुवार को यहां कलिंगा हॉकी स्टेडियम में एफआईएच प्रो लीग 2023/24 के अपने तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी जीत की लय जारी रखना चाहेगी।

FIH Hockey Pro League: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत बरकरार रखने के लिए उतरेंगी भारतीय टीम
X

भुवनेश्वर । भारतीय पुरुष हॉकी टीम गुरुवार को यहां कलिंगा हॉकी स्टेडियम में एफआईएच प्रो लीग 2023/24 के अपने तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी जीत की लय जारी रखना चाहेगी। भारतीय टीम ने एफआईएच हॉकी प्रो लीग 2023/24 में अपने पहले दो मैचों में स्पेन पर 4-1 से और गत चैंपियन नीदरलैंड के खिलाफ शूटआउट में 4-2 (2- 2) से रोमांचक जीत दर्ज की।

अब तक के प्रदर्शन पर भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच क्रेग फुल्टन ने कहा, "टीम का अब तक अच्छा प्रदर्शन रहा है, लेकिन अभी भी बहुत सुधार करना बाकी है और हम इन मैचों से अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं। शीर्ष टीमों के खिलाफ बैक-टू-बैक मैच हमेशा कठिन होता है, लेकिन हमें उबरने के लिए अच्छा ब्रेक मिला और अब हमारा ध्यान भुवनेश्वर चरण के आखिरी दो मैचों पर है।

दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया ने भुवनेश्वर में अब तक दो मैचों में दो जीत दर्ज की हैं। उन्होंने अपने अभियान की शुरुआत स्पेन के खिलाफ 4-3 से जीत के साथ की और अपने दूसरे मैच में आयरलैंड को 5-0 से हराया।

आखिरी बार भारत और ऑस्ट्रेलिया का आमना-सामना राउरकेला में एफआईएच हॉकी प्रो लीग के पिछले संस्करण के दौरान हुआ था। जहां भारत ने दो चरणों वाले मुकाबले में 5-4 और शूटआउट में 4-2 (2-2) से जीत दर्ज करके ऑस्ट्रेलियाई टीम से बेहतर प्रदर्शन किया था।

फुल्टन ने कहा, "यह निश्चित रूप से एक कठिन मैच होने वाला है। वे लगातार ठोस जीत दर्ज कर रहे हैं। हमारे लिए, पहले दो मैचों से कुछ सीख मिली है, और हमारा ध्यान अपने प्रदर्शन में और सुधार करने पर होगा। हम चुनौती के लिए तैयार हैं और गति को बरकरार रखना चाहते हैं।

Updated : 14 Feb 2024 7:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Web News

Web News


Next Story
Top