Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार के लिए वृंदावन पहुंची ईशा-अहाना देओल, बांके बिहारी के किए दर्शन

हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार के लिए वृंदावन पहुंची ईशा-अहाना देओल, बांके बिहारी के किए दर्शन

ईशा और अहाना यहां पर कॉलेज और यूनिवर्सिटी में जाकर अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लिया

हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार के लिए वृंदावन पहुंची ईशा-अहाना देओल, बांके बिहारी के किए दर्शन
X

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की उम्मीदवार एवं अभिनेत्री हेमामालिनी की बेटी ईशा और अहाना शनिवार को वृंदावन पहुंचीं। मथुरा से लोकसभा का चुनाव लड़ रहीं मां हेमामालिनी का प्रचार करने आई ईशा और अहाना ने यहां सबसे पहले भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए।


ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन व पूजा करने के बाद मीडिया से ईशा देओल ने कहा कि ठाकुर बांकेबिहारी जी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया है। मेरी मां हमेशा से कृष्ण भक्त रही हैं। यही कारण है कि उन्होंने संसदीय क्षेत्र के रूप में मथुरा को चुना। हम जब बहुत छोटे थे तभी से मां के साथ वृंदावन आते थे। हमने लगभग सभी मंदिरों के पहले ही दर्शन किये हैं। भगवान श्रीकृष्ण के आशीर्वाद से एक बार फिर उनकी मां हेमा मालिनी ही जीतने जा रही हैं। हेमामालिनी की राजनीतिक विरासत संभालने के सवाल पर कहा कि अभी आगे देखा जाएगा। इससे पहले अहाना और ईशा ने मंदिर में सेवायत आभाष गोस्वामी के सान्निध्य में ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन कर पूजा अर्चना की। सेवायतों ने ईशा और अहाना को ठाकुरजी का प्रसादी अंगवस्त्र व प्रसाद भेंट किया।

कॉलेज और यूनिवर्सिटी के कार्यक्रमों में शामिल हुई

भाजपा की सांसद एवं अभिनेत्री हेमामालिनी के मीडिया प्रभारी ने बताया कि ईशा और अहाना यहां पर कॉलेज और यूनिवर्सिटी में जाकर अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लिया।। ईशा और अहाना गिर्राज महाराज कॉलेज में कनेक्टेड सत्र में भाग लिया। इसके बाद वह जीएलए यूनिवर्सिटी गई, जहां वह इंट्रेक्टिव सत्र में शामिलहुई। दो घंटे जीएलए यूनिवर्सिटी में रुकने के बाद दोनों बहनें संस्कृति यूनिवर्सिटी जायेंगी, जहां वह वार्षिक उत्सव स्पार्क 2024 में सहभागिता करेंगी।

Updated : 21 April 2024 6:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top