Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > बंगाल के कूचबिहार में हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं में झड़प

बंगाल के कूचबिहार में हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं में झड़प

भाजपा के एक बूथ कार्यालय को कथित तौर पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पूरी तरह से नष्ट कर दिया

बंगाल के कूचबिहार में हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं में झड़प
X

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल में तीन लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार को पहले कुछ घंटों में मतदान के दौरान कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र में हिंसा की घटनाएं देखी गई। जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र से भी हिंसा के कुछ मामले सामने आए हैं। हालांकि, अलीपुरद्वार से चुनाव संबंधी हिंसा की कोई रिपोर्ट नहीं है।

हिंसा की सबसे ज्यादा खबरें कूचबिहार के चंदामारी इलाके से सामने आई हैं। भाजपा के बूथ अध्यक्ष लोब सरकार पर हमले को लेकर तनाव बढ़ गया। उन्हें सिर में गंभीर चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी तरह, भाजपा और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच पथराव के बाद एक तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता को भी सिर में गंभीर चोटें आईं। राजाखोरा क्षेत्र और कूचबिहार शहर से तनाव की खबरें आ रही हैं। इस क्षेत्र में सत्तारूढ़ और विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हमले और जवाबी हमले हुए, जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस और भाजपा दोनों के कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई।

भाजपा के बूथ को जलाया -

ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि कूचबिहार के सीतलकुची में तृणमूल कांग्रेस के एक अस्थायी पार्टी कार्यालय को कथित तौर पर स्थानीय भाजपा समर्थकों ने जला दिया। इसी तरह, जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत डाबग्राम-फुलबारी क्षेत्र में उस समय तनाव फैल गया जब भाजपा के एक बूथ कार्यालय को कथित तौर पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया।

Updated : 19 April 2024 8:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top