पंजाब : जालंधर के खेतों में मिले संदिग्ध गुब्बारे, लिखा था- 'आई लव पाकिस्तान'

Update: 2022-03-26 13:06 GMT

जालधर। पंजाब के जालंधर में आज उस समय सनसनी फैल गई जब यहां पाकिस्तानी गुब्बारे मिले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुब्बारों को कब्जे में ले लिया है। आसपास के क्षेत्र में सर्च की जा रही है। जिस जगह पर ये गुब्बारे मिले हैं, उससे थोड़ी दूरी पर हवाई अड्डा भी है। 

जानकारी के अनुसार जालंधर के कस्बा आदमपुर अंतर्गत गांव खुर्दपुर के किसान सामान्य दिनों की भांति शनिवार की सुबह जब खेतों में गए तो उन्हें पाकिस्तानी गुब्बारे देखने को मिले। किसानों ने जब पास जाकर देखा तो गुब्बारों पर अंग्रेजी और उर्दू में काफी कुछ लिखा हुआ था। गुब्बारों की एक तरफ आई लव पाकिस्तान लिखा हुआ भी देखा गया। 

जांच शुरू - 

किसानों ने तुरंत इस बारे में गांव के सरपंच को सूचित किया। सरपंच द्वारा सूचित करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गुब्बारों को कब्जे में लेकर आसपास के इलाकों में पूछताछ शुरू कर दी है। आदमपुर के थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह के अनुसार इस बारे में आला अधिकारियों तथा बीएसएफ को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है कि ये गुब्बारे किस तरह से आए हैं। इन गुब्बारों के साथ कोई सामान तो सीमा पार से यहां नहीं भेजा गया है।

Tags:    

Similar News