Guna Kumbhraj Railway Station: गुना के कुंभराज रेलवे स्टेशन के पोर्च का एक हिस्सा गिरा, बाल- बाल बचे लोग

घटना के बाद स्टेशन के टिकट काउंटर को बंद कर दिया गया है।

Update: 2024-08-08 13:01 GMT

Guna's Kumbhraj Railway Station गुना: गुना के रेलवे स्टेशन पर एक मंजिला इमारत के पोर्च का एक हिस्सा गुरुवार को लगातार बारिश के कारण ढह गया। एक अधिकारी के अनुसार, इस घटना के कारण इमारत में काफी दरारें आ गई हैं। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना गुना जिले के कुंभराज रेलवे स्टेशन पर सुबह करीब 6:20 बजे हुई, लेकिन सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ। पश्चिम मध्य रेलवे (डब्ल्यूसीआर) स्टेशन पर लगभग 60 साल पुरानी इमारत का पोर्च गिरने से ट्रेन टिकट खरीदने के लिए इंतजार कर रहे कुछ लोग सुरक्षित बच गए। संभवतः लगातार बारिश के कारण यह इमारत ढह गई।

स्टेशन मास्टर विनोद मीना ने कहा, "यह एक पुरानी इमारत है, लेकिन सौभाग्य से, कोई हताहत नहीं हुआ। टिकट काउंटर अभी बंद है। पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हर्षित श्रीवास्तव ने बताया कि भोपाल डिवीजन की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि गुना में भारी बारिश के कारण इमारत ढह गई है और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुरानी इमारतों की जांच की जाएगी। भारत मौसम विज्ञान विभाग के भोपाल केंद्र के अनुसार, गुना जिले में गुरुवार को सुबह 8:30 बजे से दोपहर 2:30 बजे के बीच 34 मिमी (3.4 सेमी) बारिश हुई।

Tags:    

Similar News