सागर में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे CM मोहन यादव, कहा - गांव में खोलेंगे पुलिस चौकी

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि, ऐसी घटना न हो, हम सभी इसका प्रयास करेंगे।

Update: 2024-05-29 05:31 GMT

सागर में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे CM मोहन यादव

मध्यप्रदेश। बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सागर में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से कहा कि, सरकार आपके साथ खड़ी है। साथ ही गांव में पुलिस चौकी खोलने का भी निर्देश दिया। इसके पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने इस मामले में निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि, ऐसी घटना न हो, हम सभी इसका प्रयास करेंगे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार के साथ है। यहां पर बार-बार घटनाएं हो रही हैं, इसके लिए पुलिस चौकी का इंतजाम करेंगे और पुलिस प्रबंधन भी करेंगे, ताकि दोबारा ऐसी घटना ना हो। परिवार के बड़े बूढ़ो को भी विश्वास में लिया जायेगा। सीएम ने कहा कि, मैं दु:ख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ हूं। इस मामले में हम निष्पक्ष जांच कर रहे हैं, कांग्रेस ऐसी दु:खद घटना पर राजनीति न करें। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को 8 लाख 25 हजार रुपए की सहायता देने की बात भी कही है।

क्या है मामला :

दरअसल, चाचा की मौत के बाद एक युवती ने एम्बुलेंस से कूदकर खुदखुशी कर ली थी। ये वही युवती है जिसके भाई की एक साल पहले हत्या कर दी गई थी। घटना सागर के बरोदिया नौनागिर की है। यह पूरा मामला छेड़छाड़ से शुरू हुआ था। अब तक तीन लोगों की जान जा चुकी है। 2019 में युवती के साथ छेड़छाड़ हुई थी। आरोपी सुलह करने के लिए दबाव बना रहे थे। इसके चलते पिछले साल युवती के भाई की हत्या कर दी गई। कुछ दिन पहले उसके चाचा की हत्या कर दी गई। तंग आकर युवती ने भी आत्महत्या कर ली। इस मामले में सीएम ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

Tags:    

Similar News