J-K Assembly First Phase Voting: किश्तवाड़ में वोटिंग के बीच विवाद, बीजेपी उम्मीदवार का आरोप, PDP और NC के कार्यकर्ताओं ने की धक्का - मुक्की

Update: 2024-09-18 08:10 GMT

किश्तवाड़ में वोटिंग के बीच विवाद, बीजेपी उम्मीदवार का आरोप, PDP और NC के कार्यकर्ताओं ने की धक्का - मुक्की

J-K Assembly First Phase Voting : जम्मू-कश्मीर। किश्तवाड़ के बागवान मोहल्ला में एक मतदान केंद्र पर मतदाताओं की पहचान को लेकर विरोध प्रदर्शन के बाद मतदान कुछ समय के लिए रोक दिया गया। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी शगुन परिहार ने आरोप लगाया कि, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बत्तमीजी की, उन्हें धक्का देने की कोशिश की और मतदान के बीच पोलिंग बूथ पर भी घुस गए।

किश्तवाड़ के बागवान मोहल्ला में बने पोलिंग बूथ पर विवाद होने पर वहां मौजूद पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों ने मोर्चा संभाला। पोलिंग बूथ पर प्रदर्शन कर लोगों को शांत किया गया जिसके बाद मतदान दोबारा शुरू हुआ।

किश्तवाड़ के डीएम राजेश कुमार शवन ने कहा, "यहां लोगों में कुछ भ्रम था, यहां भीड़ थी और इसे सुलझा लिया गया है। पहचान को लेकर कुछ समस्या थी, एक व्यक्ति के पास पहचान पत्र नहीं था। स्थिति सामान्य है, मतदान फिर से शुरू हो गया है।

वहीं किश्तवाड़ से भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार ने कहा, "(पीडीपी) उम्मीदवार यहां आए और कहा कि यह लड़की पीड़ित कार्ड खेल रही है और सहानुभूति पाने की कोशिश कर रही है। मुझे बुरा लगा। मैंने कहा कि मैं पीड़ित कार्ड क्यों खेलूंगी और कहा कि आपने मुझे पीड़ित बना दिया है। उन्होंने मुझे धक्का देने की कोशिश की। पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकर्ता उस जगह पर घुस आए जहां मतदान हो रहा था।"

Tags:    

Similar News