मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी को लिखा पत्र, राहुल गांधी को आतंकवादी कहे जाने पर जताई आपत्ति

Update: 2024-09-17 11:04 GMT

Mallikarjun Kharge wrote a letter to PM Modi : दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने राहुल गांधी को आतंकवादी कहे जाने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि, मैं आपसे आग्रह करता हूं कि अनुशासन और शिष्टाचार के जरिए ऐसे नेताओं पर लगाम लगाएं...ऐसे बयानों के लिए सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि भारत की राजनीति को पतन की ओर जाने से रोका जा सके।

असभ्य टिप्पणियों पर नियंत्रण रखना चाहिए...

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ध्यान एनडीए नेताओं द्वारा लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ की गई असभ्य टिप्पणियों की ओर आकर्षित करना चाहता हूं...। रेल राज्य मंत्री और यूपी के मंत्री ने राहुल गांधी को आतंकवादी कहा है। उन्हें अपनी बातों पर नियंत्रण रखना चाहिए...एक ने तो यहां तक ​​कह दिया कि राहुल गांधी का हश्र उनकी दादी जैसा होगा...ऐसे शब्द दूसरों को भी ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं...

उन्होंने आगे कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करना चाहता हूं और उनसे अपेक्षा करता हूं कि वे अपनी पार्टी के नेताओं के बोलने और न बोलने पर कुछ सीमाएं तय करें...ऐसे नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए।

Tags:    

Similar News