MP Crime News : फंदे से लटकी मिली एक ही परिवार के 5 लोगों की लाशें, दिल्ली के बुराड़ी जैसा मामला

MP Crime News : पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन क्षेत्र में फिलहाल भय का माहौल है।

Update: 2024-07-01 08:09 GMT

हरियाणा में गोमांस खाने के शक में मजदूर को लोगों ने पीट - पीट कर मार डाला

MP Crime News : मध्यप्रदेश। अलीराजपुर के सांडवा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की लाशें फंदे से लटकी मिलीं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन क्षेत्र में फिलहाल भय का माहौल है। मृतकों में पति - पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल है। परिजनों का कहना है कि, पांचों की हत्या हुई है। यह मामला बिलकुल दिल्ली के बुराड़ी जैसा है जहां 1 जुलाई 2018 को एक ही परिवार के 11 लोगों की लाश मिली थी।

पुलिस और एफएसएल टीम घटना स्थल से सबूत इकट्ठे कर रही है। पुलिस ने बताया कि, मृतकों में राकेश, उसकी पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी और दो बेटे अक्षय और प्रकाश शामिल हैं। शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है इसलिए पुलिस हत्या वाले जंगल से भी जांच कर रही हैं। पड़ोसियों का कहना है कि, परिवार काफी खुशहाल था इसलिए सुसाइड का सवाल ही नहीं।

मृतक राकेश पेशे से किसान था। रिश्तेदाओं का कहना है कि, उसने किसी परेशानी का कभी जिक्र नहीं किया। यह एक हस्ता - खेलता खुश परिवार था। पड़ोसी और रिश्तेदार इसे हत्या मान रहे हैं लेकिन पुलिस का कहना है कि,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं।

दिल्ली के बुराड़ी जैसा मामला :

अलीराजपुर में हुई इस घटना की तुलना दिल्ली के बुराड़ी केस से की जा रही है। ख़ास बात यह है कि, बुराड़ी में 1 जुलाई 2018 को एक ही परिवार के 11 लोगों के शव फंदे से लटके मिले थे। 6 साल बाद मध्यप्रदेश के अलीराजपुर से भी ऐसी ही घटना सामने आई है। यह जांच का विषय है कि, अलीराजपुरा में इस परिवार ने आत्महत्या की है या किसी ने इनकी हत्या की है।

Tags:    

Similar News