गलती से हो गया सर...: पटना में प्रदर्शन के दौरान SDM पर लाठीचार्ज, वीडियो वायरल

Update: 2024-08-21 09:51 GMT

Patna SDM Viral Video Bharat Bandh

Patna Viral Video : बिहार। पटना में प्रदर्शन के दौरान SDM पर लाठीचार्ज कर दिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। एक ओर प्रदर्शनकारी सुप्रीम कोर्ट के कोटे पर कोटा वाले निर्णय के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे वहीं दूसरी और पुलिस - प्रशासन अपने ही मामले निपटाने में व्यस्त था। एसडीएम पर लाठीचार्ज करने के बाद स्थिति थोड़ी असहज सी बन गई थी।

वायरल वीडियो सिपाही एसडीएम को पीछे से लाठी मारता नजर आ रहा है। सिपाही द्वारा लाठी मारे जाने के कुछ देर बाद तक एसडीएम साहब को समझ ही नहीं आया कि, आखिर उनके साथ हुआ क्या है। पीछे से कुछ पुलिस वाले आए और सिपाही को बताया कि, ये एसडीएम साहब हैं। इसके बाद बड़ी असहज सी स्थिति हो गई।

जब एसडीएम साहब को समझ आया तो उन्होंने सिपाही को खूब डांट लगाई। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान प्रदर्शनकारी पुलिस - प्रशासन हाय - हाय के नारे लगाते सुने जा सकते हैं। एसडीएम साहब पर लाठीचार्ज करते इस सिपाही को भी नहीं पता था कि, उसने जिस पर लाठी चलाई है वह तो एसडीएम साहब है।

बाजार बंद कराने के लिए निकले थे प्रदर्शनकारी

बिहार समेत पूरे भारत में आज बंद का ऐलान किया गया है। पटना में प्रदर्शनकारी बाजार बंद कराने के लिए निकले थे। जब पुलिस उन्हें रोकने पहुंची तो स्थिति गंभीर हो गई। पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज करने से क्षेत्र में भगदड़ की स्थिति बन गई।

एसडीएम से माफ़ी भी मांगी :

यह वायरल वीडियो पटना के डाक बंगला चौराहे का है। यहां एसडीएम जनरेटर बंद करा रहे थे तभी पीछे से एक पुलिस वाला आया और एसडीएम पर लाठी बरसा दी। इसके बाद सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सिपाही को बताया कि, ये तो एसडीएम हैं। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस वालों ने एसडीएम से माफ़ी भी मांगी। 

Tags:    

Similar News