Sitaare Zameen Par vs Baby John Clash: क्रिसमस पर आपस में टकराएंगी आमिर- वरुण की फिल्में, आ गई रिलीज डेट सामने

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की सितारे जमीन पर और एक्टर वरुण वरुण धवन की बेबी जॉन दोनों फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर बड़ा क्लैश क्रिसमस पर होने वाला है।

Update: 2024-06-26 12:32 GMT

Sitaare Zameen Par vs Baby John Clash: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों में एक्टर आमिर खान की सितारे जमीन पर और एक्टर वरुण वरुण धवन की बेबी जॉन आने वाली है। इन दोनों फिल्मों की रिलीज डेट क्रिसमस पर आते ही बॉक्स ऑफिस पर बड़े क्लैश होने की संभावना सामने आ रही है। बता दे कि वरुण की फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी तो वहीं पर 20 दिसंबर के आस-पास आमिर खान की फिल्म आने वाली है।

वरुण के धांसू लुक के साथ रिलीज डेट वायरल

आज 26 जून को वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म बेबी जॉन की नई रिलीज डेट सामने आई है जिसके पोस्टर पर वरुण धवन काफ़ी धांसू लुक में नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा था कि बच्चे जॉन पर काफी समय से काम चल रहा था जिसे लेकर फैंस भी इस फिल्म की अपडेट का इंतजार कर रहे थे। खबरें अभी आई थी कि यह फिल्म दो महीने और रिलीज नहीं होगी लेकिन आज साफ हो गया है कि यह 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




सितारे जमीन पर से कम बैक कर रहे हैं आमिर

इसके अलावा आपको बताते चलें कि, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी अपनी अपकमिंग फिल्म सितारे जमीन पर लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज की अपडेट दिसंबर के अंत में ही बताई जा रही है तो वही या फिल्म अपनी पिछली तारे जमीन पर की मानी जा रही है। फिलहाल फिल्म को लेकर ज्यादा अपडेट नहीं सामने आई है।




बरहाल, इन दोनों फिल्मों का बजट और फिल्म काफी बड़ी बताई जा रही है इसके साथ अगर बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों का क्लेश होता है तो दोनों फिल्मों को काफी नुकसान उठाना पड़ेगा और फैंस दोनों फिल्मों की अच्छी कहानियां को देखने के लिए चूक जाएंगे।

Tags:    

Similar News