Armstrong Murder Case : BSP प्रमुख मायावती ने दी श्रद्धांजलि, कहा - मामले की हो CBI जांच

Armstrong Murder Case : के. आर्मस्ट्रांग की 5 जुलाई को पेरम्बूर में उनके आवास के पास कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी।

Update: 2024-07-07 06:53 GMT

Armstrong Murder Case

Armstrong Murder Case : चेन्नई, तमिलनाडु। बीएसपी प्रमुख मायावती और पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने तमिलनाडु बीएसपी अध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि दी। के. आर्मस्ट्रांग की 5 जुलाई को पेरम्बूर में उनके आवास के पास कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। श्रद्धांजलि देने के बाद बीएसपी प्रमुख मायावती ने सरकार से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि, वे अपनी मांग मनवाने के लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे।

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा, "हमारी पार्टी ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और हम चुप नहीं बैठेंगे। हमारी राज्य इकाई चुप नहीं बैठेगी और राज्य सरकार पर इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए दबाव बनाएगी। मैं ईश्वर से प्रार्थना करूंगी कि उनके परिवार और समर्थकों को यह दुख सहने की शक्ति दे। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को आगे आना चाहिए, लेकिन साथ ही कानून की सीमाओं में रहना चाहिए और यह दिखाना चाहिए कि कमजोर वर्ग कानून को अपने हाथ में नहीं लेता है।"

उन्होंने आगे कहा कि, "मैं राज्य सरकार और खासकर सीएम से आग्रह करती हूं कि उन्हें राज्य में कानून और व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए, खासकर कमजोर वर्ग को सुरक्षित महसूस होना चाहिए। अगर सरकार गंभीर होती तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाता, लेकिन अब चूंकि ऐसा नहीं है, इसलिए हम राज्य सरकार से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले को सीबीआई को सौंप दे।"

Tags:    

Similar News