IED Blast: नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर किया IED अटैक, ब्लास्ट में शहीद हु्ए दो जवान

आज शनिवार को नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जिसमें सुरक्षा बलों पर किए हमले से दो जवान शहीद हुए है ।

Update: 2024-10-19 14:22 GMT

CG Naxalite Attack: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर आज शनिवार को नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जिसमें सुरक्षा बलों पर किए हमले से दो जवान शहीद हुए है तो वहीं पर अन्य दो के घायल होने की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि भारतीय तिब्बती सीमा पुलिस (ITBP) की टीम ने नक्सल विरोधी सर्च अभियान चलाकर लौट रही थी उसी दौरान इस प्रकार की घटना हुई है।

जाने क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, आज शनिवार को ओरछा,मोहंदी और ईरकभट्टी इलाके में आईटीबीपी और बीएसएफ की ज्वाइंट गश्त नक्सली के खिलाफ चल रही थी उसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे नक्सलियों ने सुरक्षा बलों की टीम पर हमला कर दिया इसकी चपेट में आने से 4 जवान घायल हुए। जहां पर सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया इसमें से दो जवानों के शहीद होने की खबर मिली है तो वहीं पर अन्य दो जवान घायल होने पर अस्पताल में इलाज जारी है।

नक्सलियों और पुलिस की जारी थी मुठभेड़

यहां पर एसपी प्रभात कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि,कुछ दिन पहले इलाके में नक्सलियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी थी जिसके मुठभेड़ के बाद से सुरक्षा बलों द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा था। आगे कहा कि, एंटी नक्सल ऑपरेशन के तहत मिल रही सफलता से नक्सली बैकफुट पर हैं,अब आमने-सामने की लड़ाई से गुरेज कर उन्होंने आईआईडी को सहारा बना लिया है लेकिन नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान जारी रहेगा।

Tags:    

Similar News