बेन ड्वारशुइस ने अपनी बीबीएल सफलता का श्रेय भारत दौरे के अनुभव को दिया

बीबीएल से कुछ हफ्तों पहले भारत में कुछ अच्छे प्रदर्शन करने से मुझे टूर्नामेंट की भरपूर शुरुआत करने का मौका मिला। सौभाग्य से, मैं उस फॉर्म को जारी रखने में सक्षम हूं।

Update: 2024-01-20 05:51 GMT

सिडनी। सिडनी सिक्सर्स को बीबीएल फाइनल में पहुंचाने के लिए करियर का सर्वश्रेष्ठ (21 रन देकर 5 विकेट) करने के बाद, तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस ने अपनी बेहतरीन फॉर्म का श्रेय ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ भारत के खिलाफ टी-20 में खेलने को दिया। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने शुक्रवार को गोल्ड कोस्ट में ब्रिस्बेन हीट पर 39 रन की क्वालीफाइंग फाइनल जीत में सिक्सर्स के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ड्वारशुइस ने दिसंबर में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए दो टी20 मैच खेले और पांच विकेट लिए। बीबीएल में वापसी के बाद से वह नियमित विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं। अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने के बाद ड्वारशुइस ने कहा, " मुझे लगता है कि इस समय ऑस्ट्रेलियाई व्यवस्था में माहौल कितना शांत है, यह वास्तव में अच्छा है। भारत जाना, जो टी 20 क्रिकेट के पावरहाउस हैं, और अपनी भूमिकाओं को स्पष्ट करना और निष्पादित करना आसान था। बीबीएल से कुछ हफ्तों पहले भारत में कुछ अच्छे प्रदर्शन करने से मुझे टूर्नामेंट की भरपूर शुरुआत करने का मौका मिला। सौभाग्य से, मैं उस फॉर्म को जारी रखने में सक्षम हूं। उम्मीद है कि यह फाइनल में भी जारी रहेगा।

टूर्नामेंट की टीम में एक भी खिलाड़ी का नाम नहीं होने के बावजूद,सिक्सर्स बुधवार को एससीजी में बीबीएल फाइनल की मेजबानी करेगा।इसे नकारात्मक रूप में लेने के बजाय, ड्वारशुइस ने कहा कि यह उस संस्कृति का प्रतिबिंब था जिसे कप्तान मोइजेस हेनरिक्स और कोच ग्रेग शिपर्ड ने बनाया था।ड्वारशुइस ने कहा, "टूर्नामेंट की टीम में हमारी टीम का कोई खिलाड़ी नहीं है, लेकिन अगर टूर्नामेंट की दूसरी या तीसरी टीम होती तो हमारी अधिकांश टीम वहां होती। हम एक ऐसी टीम हैं जहां जरूरत पड़ने पर हर कोई खड़ा होता है। हम गेम-इन और गेम-आउट में सिर्फ एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रहते हैं।"सिक्सर्स का यह सातवां बीबीएल फाइनल है, इससे पहले उन्होंने छह बीबीएल फाइनल खेले हैं और तीन जीते हैं।

Tags:    

Similar News