Shubham Gill ने Rohit Sharma को अपने instagram से किया अनफॉलो, ये बड़ी वजह आई सामने

सरल शब्दों में कहें तो उन्होंने इस सबके बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें अनफॉलो कर दिया है।

Update: 2024-06-15 12:31 GMT

Shubham Gill: शुभमन गिल (Shubham Gill) क्रिकेट की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम हैं; हालाँकि, जब भारत ने उन्हें टी20 विश्व कप 2024 (T20 world cup) की टीम में शामिल नहीं करने का फैसला किया, तो इससे भारत के टी20 सेट-अप में उनकी जगह को लेकर कई चर्चाएँ हुईं।

हालाँकि वे टीम इंडिया के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका गए थे, लेकिन उन्हें रोहित शर्मा और कंपनी का समर्थन करते हुए स्टेडियम में नहीं देखा गया, जबकि रिंकू सिंह, आवेश खान और खलील अहमद सभी ने न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान के हाई-वोल्टेज मुकाबले के दौरान अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी।

हाल ही में आई रिपोर्टों से पता चला है कि शुभमन गिल और आवेश खान मौजूदा टी20 विश्व कप 2024 के ग्रुप चरणों के बाद स्वदेश वापस लौट जाएँगे, क्योंकि उनकी भूमिका केवल यूएस लेग तक सीमित थी, ताकि प्रमुख खिलाड़ियों को किसी भी अप्रत्याशित चोट के मामले में तत्काल बैकअप सुनिश्चित किया जा सके।

इसके अलावा, शुभमन गिल ने इस मामले को और तूल दे दिया है क्योंकि उनके इंस्टाग्राम फ़ॉलोइंग में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शामिल नहीं हैं। सरल शब्दों में कहें तो उन्होंने इस सबके बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, जैसा कि युवा बल्लेबाज के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है।

Tags:    

Similar News