स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में बस चालक सहित चार लोग घायल

Update: 2023-07-19 16:22 GMT

खेरागढ़। तहसील के थाना बसई जगनेर क्षेत्र में बुधवार को बच्चों से भरी बस और ट्रक में टक्कर हो गई। टक्कर से बस में बैठे बच्चों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंच गई और बचाव राहत कार्य शुरू करते हुए बच्चों को सकुशल बाहर निकाला।

घटना बुधवार दोपहर करीब सवा बारह बजे के थाना बसई जगनेर क्षेत्र में नयागांव मोड़ से पहले एसएच 39 की है। एसकेएल पब्लिक स्कूल की छुट्टी होने के बाद बस नंबर यूपी 75 एम 8049 में बैठकर बच्चे अपने घरों के लिए जा रहे थे। सामने की ओर से तेज रफ्तार ट्रक नम्बर आरजे 11 जीबी 0338 आ रहा था। मोड़ के पास अचानक से हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक को आगे देखकर बच्चों से भरी बस को चालक ओमवीर ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए ट्रक से बस को बचाने का प्रयास किया। लेकिन ट्रक की रफ्तार तेज होने के कारण ट्रक से बस को बचाते बचाते ट्रक ने बस के आगे के हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से बस सड़क किनारे खड़ी झाड़ियों में घुस गई। ट्रक की टक्कर से बस में बैठे स्कूली बच्चों और शिक्षक शिक्षिकाओं में चीख पुकार मच गई। हादसे को देखकर आसपास के ग्रामीण और राहगीर एकत्रित हो गए। हादसे से भयभीत हुए बच्चों को शिक्षक शिक्षिकाए ग्रामीणों के सहयोग से बस से सुरक्षित बाहर निकालने में जुट गए। हादसे की सूचना पर थाना प्रभारी सुनील तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

हादसे में बस का आगे का हिस्सा क्षति ग्रस्त हो गया जिसमें चालक ओमवीर सिंह के पैरों में चोटें आई है। वहीं एक शिक्षिका समेत तीन चार बच्चे भी हल्के फुल्के चुटैल हो गए। चालक ओमवीर को उपचार के लिए आगरा भेज दिया वहीं बच्चों को स्थानीय निजी चिकित्सकों पर मरहम पट्टी के लिए पहुंचाया। विद्यालय के बच्चों की बस हादसे का शिकार होने की जानकारी पर बच्चों के अभिभावक परेशान हो उठे। बच्चों की कुशलता जानने और उन्हें देखने के लिए घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

Similar News