हेमलता दिवाकर ने पद के साथ ली शहर के विकास की शपथ

100 पार्षदों ने भी ली पद व गोपनीयता की शपथ, पूर्व महापौर नवीन जैन ने सौंपा चांदी का राजदंड

Update: 2023-05-27 20:36 GMT

आगरा। शहर की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन शनिवार को सूरसदन प्रेक्षागृह में किया गया। यहां महापौर हेमलता दिवाकर ने पद के साथ शहर के विकास की शपथ ली। उनके साथ 100 पार्षदों ने पद व गोपनीयता की शपथ ली।

बता दें कि दोपहर 12:20 बजे शुभ मुहूर्त में पांच ब्राम्हणों द्वारा मंत्रोच्चारण के बीच जिलाधिकारी नवनीत चहल ने नवनिर्वाचित महापौर हेमलता दिवाकर को शपथ दिलाई। उसके बाद 20-20 के समूह में 100 पार्षदों को शपथ दिलाई गई। निवर्तमान महापौर नवीन जैन ने नवनिर्वाचित महापौर हेमलता दिवाकर कुशवाह को चांदी का राजदंड सौंपा। शपथ ग्रहण के बाद महापौर हेमलता दिवाकर ने शहर की जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि जो शपथ ली है उसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करेंगे। आगरा को हर क्षेत्र में नंबर बनाएंगे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह आगरा को खूबसूरत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी। आगरा शहर को स्वच्छता और विकास के क्षेत्र में अग्रणी बनाने के लिए काम करेंगी। शहर के विकास कार्यों को गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराया जाएगा। सभी वार्डों में स्थानीय पार्षदों के साथ तालमेल बिठाकर विकास कार्यों को पूर्ण कराया जाएगा।

इनकी रही उपस्थिति

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री एके शर्मा के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर, कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, विधायकगण पुरुषोत्तम खंडेलवाल, छोटेलाल वर्मा, डॉ. धर्मपाल सिंह, एमएलसी विजय शिवहरे, महानरग अध्यक्ष भानु महाजन समेत पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Similar News