इस अभिनेत्री ने पीएम मोदी को भी छोड़ा पीछे, इंस्टाग्राम पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला बनी

Update: 2024-08-21 11:52 GMT

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म स्त्री 2 की सफलता का लुत्फ़ उठा रही हैं, जो 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है। फिल्म ने दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बीच श्रद्धा ने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में पीएम नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़कर एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। श्रद्धा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स फिलहाल 91.5 मिलियन हैं। वहीं, मोदी के फॉलोअर्स 91.3 मिलियन हैं।



लिस्ट में विराट कोहली भी नहीं

विराट कोहली के बाद, जिनके इंस्टाग्राम पर 271 मिलियन फॉलोअर्स हैं, प्रियंका चोपड़ा 91.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ दूसरे सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय हैं। आलिया भट्ट के इस प्लेटफॉर्म पर 85.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं और मां बनने वाली दीपिका पादुकोण के 79.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हालांकि, पीएम मोदी 101.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक्स (ट्विटर) पर सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले वैश्विक नेताओं में से एक हैं।

स्त्री 2 की बात करें तो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी थे। स्त्री 2 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। यह मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स में स्त्री, रूही, भेड़िया और मुंज्या के बाद पांचवीं किस्त है।

Full View

Tags:    

Similar News