सलमान खान ने भीड़ में सबको छोड़ अनुभवी गायिका उषा उथुप को गले मिलने दौड़े

सलमान आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन के जश्न में शामिल हुए जहां उन्हें अमिताभ बच्चन को गले लगाते और बातचीत करते देखा गया। इससे साफ पता चलता है कि सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों का कितना सम्मान करते हैं।

Update: 2023-12-24 06:10 GMT

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान अपने अभिनय कौशल के अलावा बड़ों का सम्मान करने के लिए भी जाने जाते हैं, खासकर जब फिल्म उद्योग के दिग्गजों की बात आती है। वर्तमान में ऑनलाइन प्रसारित हो रहे एक वायरल वीडियो में, उन्हें प्रसिद्ध गायिका उषा उथुप को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखा जा सकता है। बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान शनिवार को उमंग 2023 इवेंट में मौजूद रहे. टाइगर 3 स्टार की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक ऐसा वीडियो ऑनलाइन काफी ट्रेंड कर रहा है जिसमें अभिनेता दिग्गज गायिका उषा उथुप को गर्मजोशी से गले लगा रहे हैं। पैपराज़ो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर उमंग 2023 कार्यक्रम के लिए सलमान के पहुंचने का एक वीडियो साझा किया, और रास्ते में, वह रुके और अनुभवी गायक को गले लगाया।

वीडियो में सलमान खान को नेवी ब्लू रंग की शर्ट और काली पैंट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लैक कलर का ब्लेजर पहनकर अपने लुक को पूरा किया। हाल ही में सलमान आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन के जश्न में शामिल हुए जहां उन्हें अमिताभ बच्चन को गले लगाते और बातचीत करते देखा गया। इससे साफ पता चलता है कि सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों का कितना सम्मान करते हैं।

उमंग 2023 के बारे में

मुंबई में उमंग 2023 कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर विक्की कौशल और दीपिका पादुकोण तक, कई बी-टाउन सेलेब्स मुंबई पुलिस के वार्षिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एकत्र हुए। स्टार-स्टडेड इवेंट में शामिल होने वाले अन्य सेलेब्स में टाइगर श्रॉफ, मृणाल ठाकुर, कृति सनोन, बॉबी देओल, रणबीर कपूर, कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट शामिल हैं।

वर्क फ्रंट पर सलमान खान

अभिनेता को आखिरी बार वाईआरएफ की टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। वह अगली बार यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की एक और फिल्म टाइगर वर्सेस पठान में दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह वर्तमान में लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस के 17वें संस्करण में व्यस्त हैं, जिसके जनवरी में समाप्त होने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News