The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म भारत में इस दिन होगी रिलीज, फवाद और माहिरा दिखाएंगे कमाल

The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' साल 2022 में रिलीज हुई थी।

Update: 2024-09-18 14:01 GMT

The Legend of Maula Jatt: भारत में पाकिस्तानी ड्रामा का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। अब लोग पाकिस्तानी मूवी को भी काफी ज्यादा पसंद करते है। इसी बीच खबर ये आ रही है कि पाकिस्तानी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारत में रिलीज की जाएगी। जिसकी डेट भी सामने आ गई है। आपको बता दे कि पाकिस्तान में रिलीज होंने के दो साल बाद इसे भारत में रिलीज किया जा रहा है। जिसको देखने के लिए इंडियन फैंस काफी उत्साहित है।

रिलीज डेट हुई कन्फर्म

फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की इंडिया में रिलीज डेट कन्फर्म हो चुकी है। इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह अब तक पाकिस्तान के इतिहास की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म 13 अक्टूबर 2022 में रिलीज हुई और उसी साल ये भारत में भी रिलीज होने वाली थी लेकिन भारत-पाक के खराब रिश्तों की वजह से फिल्म यहां रिलीज नहीं हो पाई थी। फिल्म के मेकर्स ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट अनाउंस की है। मेकर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – दो साल बाद ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ अभी भी अनस्टॉपेबल है। 2 अक्टूबर 2024 से भारत में बड़े पर्दे पर मास्टरपीस देखने के लिए तैयार रहें। सिनेमा लिस्टिंग जल्द ही शेयर की जाएगी।”

IMDb पर मिली 9.4 की रेटिंग

फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को IMDb पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को 10 में से 9.4 की रेटिंग मिली है। आपको बता दें की क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की थी। रिलीज डेट के अनाउंसमेंट के बाद इंडियन फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं। रिलीज डेट पर कमेंट करते हुए के यूजर ने लिखा, ‘इंडिया में बहुत चलेगी। मैं खुद देखूंगा। एक ने लिखा कि, ‘हमने बहुत लंबा इंतजार किया है। फाइनली आ गई।’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा है, ‘इंतजार नहीं कर सकता।’

Tags:    

Similar News