Delhi Viral News: पहले मारी लात, महिला मांगती रही दया की भीख, फिर गाली गलौज कर 3 लोगों ने एक साथ मारे थप्पड़, देखें वीडियो

बुधवार को एक्स पर सामने आए एक बेहद परेशान करने वाले वीडियो में, तीन लोगों को दिल्ली के मंगोलपुर कलां में एक घर के अंदर बच्चों की मौजूदगी में महिलाओं को बेरहमी से पीटते हुए देखा गया।

Update: 2024-06-05 12:29 GMT

Delhi Viral News: दिल्ली के मंगोलपुर कलां में दया की गुहार लगा रही महिलाओं को 3 लोगों ने थप्पड़ मारे, लात मारी और गाली-गलौज की रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि अभी तक इन लोगों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

बुधवार को एक्स पर सामने आए एक बेहद परेशान करने वाले वीडियो में, तीन लोगों को दिल्ली के मंगोलपुर कलां में एक घर के अंदर बच्चों की मौजूदगी में महिलाओं को बेरहमी से पीटते हुए देखा गया। दो मिनट बीस सेकंड के वीडियो में, पुरुषों को महिलाओं के बाल खींचते, थप्पड़ मारते और लात मारते हुए देखा जा सकता है, जबकि वे दया की गुहार लगा रही हैं और क्रूरता को रोकने की गुहार लगा रही हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह भयानक घटना 3 जून को दिल्ली के मंगोलपुर कलां में राठी फैमिली हाउस नंबर 389 में हुई। रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि अभी तक इन लोगों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। वीडियो में दिख रही महिलाओं ने आरोप लगाया है कि स्थानीय पुलिस आरोपियों के दबाव के कारण मामला दर्ज नहीं कर रही है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

इस बीच, पुलिस ने बुधवार को बताया कि 30 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर की यहां एक अन्य अपराधी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह स्विमिंग पूल में गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी बिलाल फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि पीड़ित अरशद हिस्ट्रीशीटर था और उसके खिलाफ 18 मामले दर्ज थे। सजवान ने बताया कि घटना मंगलवार रात को हुई, जब अरशद स्विमिंग पूल में नहाने गया था।

Tags:    

Similar News