Puja Khedkar: पूजा खेडकर की मां के बाद अब रडार पर पिता, दर्ज हुई FIR

पूजा खेडकर की असिस्टेंट कलेक्टर के रूप में तैनाती के दौरान पिता दिलीप खेडकर ने कथित तौर पर तहसीलदार दीपक अकाडे के खिलाफ धमकाने वाली भाषा का इस्तेमाल किया था।

Update: 2024-08-09 12:14 GMT

Puja Khedkar: पुणे। पूर्व ट्रेनी आईएएस अधिकारी रहीं पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर के खिलाफ पुणे पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। ये आरोप है कि दिलीप खेडकर ने अपनी बेटी (पूजा खेडकर) के लिए एक अलग केबिन के आवंटन को लेकर पुणे में अधिकारियों पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। 

इस मामले पर जानकारी देकर एक अधिकारी ने कहा कि शिकायत में इस बात का जिक्र है कि पूजा खेडकर की असिस्टेंट कलेक्टर के रूप में तैनाती के दौरान दिलीप खेडकर ने कथित तौर पर तहसीलदार दीपक अकाडे के खिलाफ धमकाने वाली भाषा का इस्तेमाल किया था। दिलीप ने तहसीलदार से अपनी बेटी के लिए एक केबिन आवंटित करने को कहा था, जबकि उन्हें प्रशासनिक कामकाज में हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है।

पुणे पुलिस की डीसीपी स्मार्टना पाटिल ने बताया कि कल रात बंडगार्डन पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 186, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने कहा, "शिकायत में कहा गया है कि पूजा खेडकर की सहायक कलेक्टर के रूप में पोस्टिंग के दौरान, दिलीप खेडकर ने कथित तौर पर तहसीलदार दीपक अकाडे के खिलाफ धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल किया और उनसे अपनी बेटी के लिए एक केबिन आवंटित करने के लिए कहा, जबकि उन्हें प्रशासनिक कामकाज में हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं था।

कौन है दिलीप खेडकर

दिलीप खेडकर, एक सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी, को भी पुणे में पौड पुलिस द्वारा दर्ज एक आपराधिक धमकी मामले में फंसाया गया था। यह मामला उनकी पत्नी मनोरमा से जुड़ा था, जिन पर मुलशी इलाके में एक ज़मीन विवाद को लेकर किसी पर बंदूक तानने का आरोप था।

Tags:    

Similar News