Mumbai blast: मुंबई के चेंबूर में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, अब तक इतने लोग घायल

स्थानीय अधिकारी दमकल विभाग के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और फिलहाल बचाव अभियान चल रहा है।

Update: 2024-06-06 06:13 GMT

Mumbai Blast: मुंबई: मुंबई फायर ब्रिगेड के अपडेट के मुताबिक गुरुवार सुबह मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर ब्लास्ट में कम से कम 9 लोग घायल हो गए। स्थानीय अधिकारी दमकल विभाग के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और फिलहाल बचाव अभियान चल रहा है।

बृहन्मुंबई नगर निगम की मुंबई फायर ब्रिगेड (बीएमसी की एमएफबी) के अपडेट के मुताबिक, 6 जून, 2024 की सुबह 7:37 बजे चेंबूर में सीजी गिडवानी रोड पर गोल्फ क्लब के पास स्मोक हिल सैलून के पीछे आग लगने की सूचना मिली थी। एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट के कारण लगी आग ग्राउंड-प्लस-वन स्ट्रक्चर में बिजली के तारों और लकड़ी के फर्नीचर तक ही सीमित थी। सुबह 8:08 बजे आग को सफलतापूर्वक बुझा दिया गया।

आग में नौ लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए गोवंडी शताब्दी अस्पताल ले जाया गया। घायलों में 9 वर्षीय ओम लिंबाजिया, 33 वर्षीय अजय लिंबाजिया और 35 वर्षीय पूनम लिंबाजिया शामिल हैं। वे भी हल्की जली हैं। 11 वर्षीय महक लिंबाजिया हल्की जली हैं, जबकि 53 वर्षीय ज्योत्सना लिंबाजिया और 25 वर्षीय पीयूष लिंबाजिया गहरे जले हैं। 55 वर्षीय नितिन लिंबाजिया और 34 वर्षीय प्रीति लिंबाजिया भी गहरे जले हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

55 वर्षीय सुदाम शिरसाट को सिर और पैर में चोटें आई हैं, जिन्हें सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी स्थिति की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। अग्निशमन विभाग की त्वरित प्रतिक्रिया से आगे की क्षति और चोटों को रोकने में मदद मिली, तथा यह सुनिश्चित हुआ कि सभी प्रभावित व्यक्तियों को समय पर चिकित्सा सुविधा मिल सके।

Tags:    

Similar News