Hathras Satsang Stampede: हाथरस हादसे को लेकर बड़ा खुलासा, CCTV फुटेज आए सामने, देखिए कैसे भागा बाबा

जानकारी के मुताबिक समागम दोपहर करीब 2 बजे समाप्त हुआ। बाबा महिलाओं, पुरुषों और बच्चों की भीड़ को दरकिनार करते हुए एक निर्धारित मार्ग से कार्यक्रम स्थल में दाखिल हुए और बाहर निकले।

Update: 2024-07-04 13:14 GMT

Hathras Satsang Stampede: हाथरस। सीसीटीवी फुटेज में स्वयंभू उपदेशक बाबा नारायण हरि उर्फ ​​साकार विश्व हरि 'भोले बाबा' का काफिला उस गांव से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है, जहां भगदड़ में 122 लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें ज्यादातर महिला श्रद्धालु थीं।

पीटीआई द्वारा साझा किए गए फुटेज में भोले बाबा के काफिले के गुजरने के दौरान सड़क के दोनों ओर कई सेवक' खड़े दिखाई दे रहे हैं। भगदड़ मंगलवार को हुई, जब हजारों लोग उपदेशक द्वारा आयोजित 'सत्संग' के लिए हाथरस जिले के सिकंदरा राऊ क्षेत्र के रति भानपुर गांव में विशेष रूप से लगाए गए टेंट में एकत्र हुए थे। धार्मिक समागम समाप्त होने के तुरंत बाद महिलाओं के कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलने के तुरंत बाद भगदड़ शुरू हो गई।

जानकारी के मुताबिक समागम दोपहर करीब 2 बजे समाप्त हुआ। बाबा महिलाओं, पुरुषों और बच्चों की भीड़ को दरकिनार करते हुए एक निर्धारित मार्ग से कार्यक्रम स्थल में दाखिल हुए और बाहर निकले। ‘‘चारों ओर वाहन थे और राजमार्ग का एक हिस्सा श्रद्धालुओं और वाहनों से लगभग जाम हो गया था।

Tags:    

Similar News