SP Chief Akhilesh Yadav: दूसरा इलाज करें क्या तुम्हारा?': सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पत्रकार को धमकाया, देखें वीडियो

यह घटना तब हुई जब पत्रकारों के एक समूह ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी जिसमें सपा ने 37 निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल की।

Update: 2024-06-06 09:24 GMT

SP Chief Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव एक वायरल वीडियो में एक पत्रकार पर गुस्सा होते और उसे धमकाते हुए देखे गए। यह घटना तब हुई जब पत्रकारों के एक समूह ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी जिसमें सपा ने 37 निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल की। वीडियो में, यादव को पत्रकारों से बात करते हुए देखा जा सकता है, जब उनका ध्यान एक पत्रकार की ओर गया। गुस्से में, सपा प्रमुख ने कहा, "भाई, तुम ये क्यों कर रहे हो? ...दूसरा इलाज कराय क्या तुम्हारा? (तुम ऐसा क्यों कर रहे हो, भाई? क्या मैं तुम्हें दूसरा इलाज दूँ?)"

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि घटना वास्तव में कब हुई; यादव ने 5 जून को नई दिल्ली में इंडिया ब्लॉक के अन्य सहयोगियों के साथ बैठक में भाग लिया था, जिसमें केंद्र सरकार बनाने की अपनी योजनाओं की रणनीति बनाई गई थी। 2024 के लोकसभा चुनावों के नतीजे 4 जून को छह सप्ताह की मैराथन, सात चरणों की मतदान प्रक्रिया के बाद घोषित किए गए। भाजपा ने 240 सीटें हासिल कीं, जो बहुमत के लिए 32 सीटों से कम थीं। हालांकि, भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने विपक्षी गठबंधन इंडिया के खिलाफ 292 सीटें हासिल कीं, जिसने 232 सीटें जीतीं।


सुधांशु त्रिवेदी ने साधा निशाना

वहीं इसको लेकर अब राजनीति तेज हो गई है, इस पर बीजेपी नेता और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी अखिलेश यादव पर सोशल मीडिया x के माध्यम से निशाना साधा है उन्होंने लिखा कि सरकार नहीं बनी तो इतनी गर्मी है अखिलेश यादव में की एक गुंडे छाप की भाषा बोलने लगे पूरी मीडिया और कैमरे के सामने ही पत्रकार को धमका कर कह रहे है कि - "दूसरा इलाज करे क्या तुम्हारा" ज़रा सोचो जब सत्ता में रहे होंगे तो कैसे कैसे गुंडा राज फैलाया होगा??


Tags:    

Similar News