Attacked in Srinagar: पीएम की शपथ के दौरान बड़ा हमला, श्रीनगर में श्रद्धालुओं को ले जा रही बस पर हमला

रिपोर्टों का हवाला देते हुए बताया कि शिव खोरी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में हमला हुआ। उन्होंने बताया कि बचाव अभियान शुरू किया गया

Update: 2024-06-09 15:10 GMT

Attacked in Srinagar: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस गहरी खाई में गिर गई। इसमें 10 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। नई दिल्ली में पीएम मोदी और नई कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान ये टेररिस्ट अटैक हुआ है।

अधिकारियों ने बताया कि हताहतों के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है। अधिकारियों ने शुरुआती रिपोर्टों का हवाला देते हुए बताया कि शिव खोरी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में हमला हुआ। उन्होंने बताया कि बचाव अभियान शुरू किया गया और पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की अतिरिक्त टुकड़ियां मौके पर पहुंच गईं। वहीं एक तरफ़ देश के प्रधानमंत्री पीएम पद की शपथ ले रहे थे, तभी कश्मीर में आतंकवादियों ने यात्री बस पर हमला कर दिया।

आतंकी हमले पर SSP मोहिता शर्मा ने कहा कि , "कल शाम करीब 6 बजे एक यात्री बस शिवखोड़ी से दर्शन करके रियासी की ओर जा रही थी। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग की...9 लोगों की मृत्यु हुई है और 33 लोग घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है...इलाके में तलाशी अभियान जारी है। 

Tags:    

Similar News