अल्टीमेट खो खो : तेलुगु योद्धाज का लक्ष्य गुजरात जायंट्स के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने पर

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। अब तक खेले गए तीन मैचों में से दो जीत के साथ, योद्धा वर्तमान में छह अंक अर्जित कर लीग स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर काबिज है।

Update: 2023-12-29 05:45 GMT

कटक । राजस्थान वॉरियर्स पर 38-28 की ठोस जीत के बाद, जीएमआर समूह के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी तेलुगु योद्धा गुजरात जायंट्स के खिलाफ आगामी मैच में अपनी जीत की गति को बनाए रखने का पूर्ण प्रयास करेगी जब आज शाम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। अब तक खेले गए तीन मैचों में से दो जीत के साथ, योद्धा वर्तमान में छह अंक अर्जित कर लीग स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर काबिज है।

मौजूदा सीज़न में तेलुगु योद्धाज और गुजरात जायंट्स पहली बार आमने-सामने होंगे। अल्टीमेट खो-खो के उद्घाटन सीज़न में, तेलुगु योद्धाज और गुजरात जायंट्स दो मौकों पर आमने-सामने हुए, जहां तेलुगु योद्धाज ने अपने आमने-सामने के खेल में 66 और 23 अंकों के अंतर के साथ गुजरात को हराया है। मैच से पहले, तेलुगु योद्धाज़ के कप्तान, प्रतीक वाइकर ने कहा, “हम गुजरात जायंट्स के खिलाफ अपने पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए, उनके साथ अपने अगले मैच को लेकर आश्वस्त हैं। हालांकि, हम कभी भी किसी टीम को कम नहीं आंकते। हम अपने अभ्यास सत्रों में बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत कर रहे है।

मुझे विश्वास है कि यह कड़ी मेहनत अंततः रंग लाएगी। आखिरी मैच ने हमारा मनोबल बढ़ाया है और मुझे यकीन है कि हमारा मैच हमारे प्रशंसकों के लिए खुशी लेकर आएगा। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम कल अपनी लय बरकरार रखें।”योद्धाज वर्तमान में इस सीज़न में टीम टोटल पॉइंट्स, टीम अटैकिंग पॉइंट्स और टीम टच पॉइंट्स में सांख्यिकीय चार्ट में सबसे आगे हैं। फॉर्म में चल रहे हरफनमौला खिलाड़ी, कप्तान प्रतीक वायकर ने अब तक खेले गए तीन मैचों में कुल 18 वज़ीर अंकों के साथ वज़ीर चार्ट में नंबर एक स्थान और 4 पोल डाइव्स के साथ टोटल पोल डाइव्स चार्ट में नंबर एक स्थान हासिल करके अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है।

एक अन्य प्रमुख ऑलराउंडर, राहुल मंडल ने अपने कप्तान को उत्कृष्ट समर्थन प्रदान किया है। जो 14 अंकों के साथ कुल गोता अंक तालिका में पहले स्थान पर है। कप्तान प्रतीक वायकर समान अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। रक्षात्मक मोर्चे पर, तेलुगु योद्धाज के आदित्य गणपुले ने अपनी टीम का बचाव करते हुए मैट पर सबसे अधिक समय बिताया है। 05:37 मिनट के साथ, टॉप डिफेंडर्स चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। प्रतीक वायकर, अपनी चपलता के साथ, करीब से पीछा करते हुए, बचाव में 05:09 मिनट बिता चुके हैं। दूसरी ओर, गुजरात जायंट्स दो जीत हासिल करने के बाद लीग स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर है। इन-फॉर्म दिग्गजों का लक्ष्य इस मुकाबले में जाने से पहले अभिनंदनपाटिल और फैज़ान पठान पर मजबूत निर्भरता के साथ अपनी लगातार तीसरी जीत होगी।

Tags:    

Similar News