Congress Mp Imran Masood:कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने किया संविधान का अपमान, वीडियो हुआ वायरल...

Congress Mp Imran Masood: उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें हमजा हाथ में संविधान की प्रति लेकर शपथ लेते आ रहा है.

Update: 2024-07-04 11:28 GMT

congress mp imran masood: इस वक्त देश में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। बयानबाजी का दौर अपने चरम पर है। इसी गहमा गहमी के दौर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको बेहद गुस्सा आएगा और गुस्सा आना लाजमी भी है।

दरअसल आज कल संविधान किताब चारो तरफ़ जोर शोर से दिखाई जा रही है। उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें हमजा हाथ में संविधान की प्रति लेकर शपथ लेते आ रहा है. हंसते हुए शपथ ले रहे हमजा को ये कहते हुए सुना जा सकता है ‘मैं कुछ-कुछ करके अक्षुण्ण रखूंगा’। हमजा संविधान की प्रति लेकर आगे कहते हैं कि, मैं वचन लेता हूं, मेरा वचन ही है शासन’ हमजा कैमरे के सामने थे, ये पूरा का पूरा वीडियो एक युवती द्वारा रिकॉर्ड किया जा रहा था।

इसके बाद क्या था वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए उड़ीसा के पुरी सीट से सांसद संबित पात्रा ने सोशल मीडिया x पर लिखा कि यह संविधान का मजाक बयाना जा रहा है, इंडिया गठबंधन के लोग इसी तरह से संविधान का मजाक बनाते रहते है। यही है INDI गठबंधन की पहचान। संविधान को हाथ में लेकर उसका मजाक बनाते हुए, कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे का यह वीडियो अत्यंत आपत्तिजनक और शर्मनाक है।

Tags:    

Similar News