NDA Meeting: संसद के अंदर अपने पुराने अंदाज में दिखे पीएम मोदी, आंध्र प्रदेश में 100% स्ट्राइक रेट पर पवन कल्याण को लेकर कही ये बात, देखें वीडियो

मोदी की यह टिप्पणी कल्याण की पार्टी जेएसपी के आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद आई है।

Update: 2024-06-07 10:28 GMT

Today NDA Meeting: पीएम-चुनाव नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एनडीए संसदीय दल की बैठक में बोलते हुए जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण की प्रशंसा की और उन्हें "आंधी" कहा। मोदी की यह टिप्पणी कल्याण की पार्टी जेएसपी के आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद आई है।

जेएसपी ने लोकसभा की दोनों सीटों पर जीत हासिल की। ​​विधानसभा चुनावों में कल्याण की पार्टी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी, उसने सभी 21 सीटों पर जीत हासिल की। ​​जेएसपी ने टीडीपी और बीजेपी के साथ गठबंधन के तहत चुनाव लड़ा था। मोदी ने अभिनेता-सह-राजनेता सुरेश गोपी की भी प्रशंसा की, जो केरल से बीजेपी के पहले सांसद बने। इसके अलावा, मोदी ने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें सर्वसम्मति से एनडीए का नेता चुना गया है और उनका सामूहिक उद्देश्य सभी निर्णयों में सर्वसम्मति तक पहुंचना होना चाहिए।

"मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि सभी ने सर्वसम्मति से मुझे एनडीए का नेता चुना है। आप सभी ने मुझे एक नई जिम्मेदारी दी है और मैं आपका बहुत आभारी हूं। जब मैं 2019 में इस सदन में बोल रहा था, तो आप सभी ने मुझे नेता के रूप में चुना था, तब मैंने एक बात पर जोर दिया था, वह है विश्वास। आज, जब आप मुझे यह भूमिका दे रहे हैं, तो इसका मतलब है कि हमारे बीच विश्वास का पुल मजबूत है। यह रिश्ता विश्वास की मजबूत नींव पर है और यही सबसे बड़ी पूंजी है। "यह भारत के इतिहास का सबसे सफल गठबंधन है; हमारा लक्ष्य अपने सभी निर्णयों में सर्वसम्मति तक पहुंचना होगा

Tags:    

Similar News