दूर -दूर तक फैल रहा है दवाई के गोरखधंधे का जाल, 'पिल' का शानदार ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ओटीटी प्लेटफार्म पर शानदार पारी की शुरुआत कर रहे है जिसे लेकर उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'पिल' का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Update: 2024-06-27 13:49 GMT

Pill Trailer Release: बॉलीवुड की फिल्मों में धाक जमाने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ओटीटी प्लेटफार्म पर शानदार पारी की शुरुआत कर रहे है जिसे लेकर उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'पिल' का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसमें दवाई के गोरखधंधे का जिस तरह से जाल फैला हुआ है उसे दिखाया गया है। एक्टर अब ओटीटी पर अपना जलवा बरकरार रखने में लगे हुए है तो बताया जा रहा है इस वेब सीरीज में उनका शानदार किरदार हो सकता है।

जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर 

इस पिल वेब सीरीज के ट्रेलर की बात की जाए तो, इसमें दिखाया गया कि, दवाई के गोरखधंधे का जाल किस तरह से फैल रहा है जिसमें देश के अंदर ऐसी कई कंपनियां हैं जो, 'लंका' की तरह हैं और उस पर अंकुश लगाने के लिए एक 'रामनगरी' बनी हुई जो है 'मेडिसिन अथॉरिटी ऑफ इंडिया' उसका नाम है। इस ट्रेलर में नजर आएगा कि, कैसे एक फार्मा कंपनी की बनी दवाइयां खाकर कुछ लोगों की मौत हो रही है और कुछ लोग बीमार पड़ रहे हैं। कंपनी पर जांच और पड़ताल की सुई घूमती है तो निशाने पर आते है कंपनी के मालिक यानी एक्टर रितेश देशमुख। जिनको धमकी मिलते ट्रेलर में दिखाया गया है।

जानिए क्या हैं एक्टर रितेश देशमुख का किरदार

इस फिल्म की बात की जाए तो, रितेश देशमुख ने इस सीरीज में डॉ प्रकाश चौहान का किरदार अदा कर रहे हैं, जो कंपनी का डिप्टी मेडिसिन कंट्रोलर है।पिल' ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 12 जुलाई से ऑनएयर होगी, जिसमें रितेश के अलावा एक्टर पवन मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस पिल वेब सीरीज का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है।


Tags:    

Similar News