चायवाला तीसरी बार बना प्रधानमंत्री, मोदी की NDA सांसदों को नसीहत - राहुल जैसे...

Meeting of NDA MP : सोमवार को संसद में राहुल गांधी ने कृषि, अग्निवीर समेत कई मुद्दों पर चर्चा की थी।

Update: 2024-07-02 07:20 GMT

Meeting of NDA MP

Meeting of NDA MP : दिल्ली। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए सांसदों के साथ बैठक की। इस बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को संसद में कैसे व्यवहार किया जाए इस बात की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि , चायवाला तीसरी बार प्रधानमंत्री बन गया इसलिए कांग्रेस छटपटा रही है। पीएम मोदी ने सांसदों को राहुल गांधी का उदहारण देते हुए एक और जरूरी सलाह भी दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का संसद में व्यवहार गलत था। उन्होंने जैसा व्यवहार किया कृपा करके आप वैसा व्यवहार न करें। संसद में अपना आचरण अच्छा रखें। किसी भी मुद्दे पर चर्चा से पहले उसे अच्छी तरह से पढ़ लें। बिना तथ्यों के कुछ न कहें। किसी भी मुद्दे पर विस्तार से चर्चा करें।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को किसी न किसी एक विषय में विशेषज्ञता हासिल करने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि, अपना ज्ञान बढ़ाएं। लाइब्रेरी जाएं। पिछली सरकारों और हमारी सरकार के कार्यों का अध्ययन करें। अपने क्षेत्र की जनता से कनेक्ट रहें।

बता दें कि, सोमवार को संसद में राहुल गांधी ने कृषि, अग्निवीर समेत कई मुद्दों पर चर्चा की थी। चर्चा के दौरान उनके द्वारा पेश किए गए तथ्यों को राजनाथ सिंह, अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान ने गलत बताया था। पीएम मोदी भी अपने सांसदों को यही सलाह दे रहे थे।

Tags:    

Similar News