Samantha-Naga Divorce Controversy: मंत्री कोंडा सुरेखा पर मानहानि का केस दर्ज, एक्टर नागार्जुन ने कराई FIR

Update: 2024-10-03 13:10 GMT

Defamation Case filed against Minister Konda Surekha

Defamation Case filed against Minister Konda Surekha : सामंथा- नागा के तलाक पर बयान वापस लेने के बाद भी तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। इस मामले में अब मंत्री सुरेखा के खिलाफ पुलिस ने मानहानि का मुक़दमा दर्ज कर लिया है। यह FIR एक्टर नागा चैतन्य के पिता अभिनेता नागार्जुन ने करवाई है। अभिनेता नागार्जुन द्वारा शिकायत कराने की जानकारी एक्टर नागा चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। अभिनेता नागा चैतन्य ने अपने X हैंडल पर शिकायत की कॉपी पोस्ट की है।

 

परिवार के बारे में अपमानजनक बयान

तेलुगु अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी ने तेलंगाना के मंत्री और कांग्रेस नेता कोंडा सुरेखा के खिलाफ उनके बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के बीच तलाक के बारे में उनकी टिप्पणी के बाद मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

शिकायतकर्ता नागार्जुन (Nagarjuna) ने कहा है कि सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में उनके लिए उपलब्ध सार्वजनिक मंच का उपयोग करते हुए, आरोपी ने 2.10.2024 को गांधी जयंती कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान मीडिया से बात करते हुए शिकायतकर्ता और उनके परिवार के बारे में अपमानजनक बयान दिए।

ये है पूरा मामला

दरअसल, तेलंगाना सरकार में पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने 2 अक्टूबर को भारत रक्षा समिति (बीआरएस) के वरिष्ठ नेता केटी रामा राव पर आरोप लगते हुए कहा था कि अभिनेत्री सामंथा और अभिनेता नागा चैतन्या के बीच तलाक का कारण केटी रामा राव है।

मंत्री सुरेखा ने दावा किया, "केटीआर ने एन-कन्वेंशन सेंटर को ना गिराने के बदले में सामंथा को भेजने के लिए कहा। नागार्जुन ने सामंथा को केटीआर के पास जाने के लिए मजबूर किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसी वजह से तलाक हुआ।"

नोटिस भेजने के बाद वापस लिया बयान

मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा के तलाक पर दिया विवादित बयान केटी रामा राव द्वारा कोंडा सुरेखा को कानूनी नोटिस भेजे जाने के कुछ घंटों बाद वापस ले लिया है। केटी रामा राव द्वारा भेजे गए नोटिस में उन्होंने कहा था कि सुरेखा को अपना बयान वापस लेना चाहिए और 24 घंटे के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि ऐसा न करने पर मानहानि और आपराधिक मामलों सहित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

konda surekha, ktr, konda surekha comments, kt rama rao, samantha, naga chaitanya, konda surekha comments on samantha, minister konda surekha, nagarjuna, samantha ruth prabhu, konda surekha comments on nagarjuna,konda surekha garu, k t rama rao

Tags:    

Similar News