Actor Atul Parchure Death: फिल्मों और टीवी दुनिया के फेमस एक्टर अतुल परचुरे का निधन, इंडस्ट्री को लगा झटका

दिग्गज अभिनेता अतुल परचुरे का 57 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, कैंसर की वजह से एक्टर ने इलाज के दौरान अंतिम सांस ली।

Update: 2024-10-14 15:22 GMT

Actor Atul Parchure Passed Away: बॉलीवुड और टीवी दुनिया के लिए अब तक की दुखद खबर सामने आई है जहां पर दिग्गज अभिनेता अतुल परचुरे का 57 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, कैंसर की वजह से एक्टर ने इलाज के दौरान अंतिम सांस ली।

कैंसर से जीते थे लेकिन मौत से हारे 

बताया जाता हैं कि, दिवंगत एक्टर अतुल परचुरे को अपने कैंसर होने की जानकारी कुछ साल पहले हो गई थी ।जिसके बाद उन्होंने इलाज से पिछले साल ही कैंसर पर काबू पा लिया था और फिर से शूटिंग शुरू कर दी थी। लेकिन हाल ही के दिनों में उनका कैंसर बढ़ने की वजह से निधन हुआ है।

मराठी और हिन्दी इंडस्ट्री को लगा झटका

आपको बताते चलें कि, एक्टर ने मराठी और हिन्दी दोनों ही इंडस्ट्री के लिए काम किया है। कुछ सालों में उन्होंने ज़ी मराठी चैनल पर अली मुमी गुपचिली, जाओ सून मी हये घरची, जागो मोहन प्यारे, भागो मोहन प्यारे धारावाहिकों में प्रमुख भूमिका निभाई। वे हिंदी फिल्मों शाहरुख खान की 'बिल्लू', सलमान खान की 'पार्टनर' और अजय देवगन की 'ऑल द बेस्ट' सहित कई फिल्मों में नजर आए। वे कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी दर्शकों को हंसते-हंसाते हुए नजर आए हैं।

Tags:    

Similar News