Palani Temple: अब पलानी मंदिर के पंचामृतम पर नपुंसकता की दवा मिलने का दावा, गिरफ्तार हुआ निर्देशक

प्रसिद्ध पलानी मंदिर के पंचामृतम में नपुसंकता लाने वाली दवा मिलाए जाने का मामला सामने आया है। इसके का दावा करने वाले तमिल फिल्मों के डायरेक्टर मोहन जी को गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2024-09-24 13:16 GMT

आंध्रप्रदेश के तिरूपति बालाजी मंदिर का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं पर अब प्रसिद्ध पलानी मंदिर के पंचामृतम में नपुसंकता लाने वाली दवा मिलाए जाने का मामला सामने आया है। इसके का दावा करने वाले तमिल फिल्मों के डायरेक्टर मोहन जी को गिरफ्तार किया गया है। माना जा रहा है कि, उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान इस बात को करने के लिए स्वीकारा था।

तिरुपति विवाद पर बोले थे निर्देशक मोहन जी

एक यूट्यूब चैनल के इंटरव्यू में तिरुपति बालाजी विवाद को लेकर निर्देशक मोहन जी कहा था कि, “मैंने सुना था कि पुरुषों में नपुंसकता लाने वाली दवा पंचामृतम में मिलाई गई थी। इस खबर को छिपाया गया और उस पंचामृतम को नष्ट कर दिया गया।” उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में कोई स्पष्ट सफाई नहीं दी गई, और कुछ मंदिर के कर्मचारियों ने उन्हें बताया था कि गर्भनिरोधक गोलियाँ हिंदुओं पर हमला हैं। बता दें कि, मोहन जी, तमिल की ‘द्रौपदी’, ‘रुद्रतांडवम’ और ‘बगासुरन’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

साइबर क्राइम ने किया गिरफ्तार

इस दावे के चर्चा में आने के बाद त्रिची पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और कार्रवाई करते हुए निर्देशक को गिरफ्तार किया गया। इसे लेकर पुलिस ने निर्देशक पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने और झूठी जानकारी फैलाने के आरोप में हिरासत में लिया है। यह तिरुपति लड्डू विवाद की तरह ही चर्चा में आया है। इस राजनीतिक घमासन मचने के चलते बीजेपी नेता अश्वथामन ने मोहन जी की गिरफ्तारी को असंवैधानिक करार दिया और सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मोहन जी के परिवार को उनकी गिरफ्तारी की कोई औपचारिक सूचना नहीं दी गई और यह सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों के खिलाफ है।

तमिलनाडु सरकार ने दिया बयान

यह मामला चर्चा में आने के बाद इस पर तमिलनाडु सरकार का भी बयान सामने आया है तमिलनाडु के हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग के मंत्री सेकर बाबू ने मोहन जी के इस बयान की कड़ी निंदा की। उन्होंने ऐसे किसी भी आरोप को सिरे से खारिज किया और चेतावनी दी कि जो भी इस तरह की झूठी खबर फैलाएगा,उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News