Karwa Chauth 2024: परिणीति-प्रियंका समेत कैटरीना कैफ का 'फिल्मी' करवा चौथ, सास संग कैट का दिखा स्पेशल बॉन्ड

Update: 2024-10-21 03:43 GMT

Karwa Chauth 2024 Highlights

Karwa Chauth 2024 Highlights : परिणीति चोपड़ा, कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा से लेकर बी-टाउन की पत्नियों ने रविवार 20 अक्टूबर को फिल्मी करवा चौथ बहुत धूमधाम के मनाया। बी-टाउन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत पल अपने फैन्स के साथ शेयर किए हैं। जिनमें प्रियंका ब्लश कर रहीं हैं तो कटरीना का सास-ससुर के साथ स्पेशल बांड दिखाई दे रहा है। कुछ फैन्स ने तो तो विक्की कौशल को भाग्यशाली भी बता दिया है। यहां देखिये सभी बी- टॉउन पत्नियों के खरवा चौथ के खूबसूरत पल की तस्वीरें...। 

कैटरीना कैफ का करवा चौथ 

कैटरीना कैफ ने अन्य बॉलीवुड पत्नियों के साथ अपने पति, अभिनेता विक्की कौशल के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाया। हाल ही में, "मेरी क्रिसमस" की अभिनेत्री ने अपने मुंबई स्थित घर पर उत्सव की अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। उनके साथ सनी कौशल, उनके ससुराल वाले और बहन इसाबेल कैफ भी मौजूद थीं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का करवा चौथ 

कैट की तरह कई अन्य सितारों ने भी अपने उत्सव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। परिणीति चोपड़ा ने दिल्ली में अपने पति राघव चड्ढा और उनके परिवार के साथ इस भारतीय त्योहार का जश्न मनाया। उन्होंने अपनी मेहंदी की एक छोटी सी तस्वीर और जगमगाते घर की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद, इस कार्यक्रम के शानदार पलों को साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरा चाँद और मेरे सितारे। हैप्पी करवा चौथ मेरे जीवन का प्यार!"

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का करवा चौथ 

नवविवाहित कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपना पहला करवा चौथ मनाया, जो बेहद प्यारा और शानदार था। दोनों ने पारंपरिक परिधान पहने और एक-दूसरे पर प्यार बरसाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट भी लिखा, जिसमें कहा, "हम। शादी के पहले साल में हर त्योहार का पहला दिन मनाना हर परिवार में परंपरा रही है। करवाचौथ उनमें से एक है। हर करवाचौथ पर, मैं अपनी माँ के पीछे बैठती, उन्हें आरती करते हुए देखती, चंदा माँ को देखती और फिर चन्नी के उस पार से पापा को देखती, तैयार होती और मेहंदी लगाती।"

कैप्शन में आगे लिखा है, "मैं सरगी के लिए भी उठती। यह सब सोचते हुए कि मुझे यह चाहिए। इसलिए आज, मैंने अपनी बकेट लिस्ट से एक और चीज़ हटा दी। 10 साल की उम्र में मैं शर्मीली और शरमाती थी, लेकिन अब यह और भी बढ़िया है! पुनश्च. शादी (सही व्यक्ति से) भी मेरी बकेट लिस्ट में थी :) और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह शानदार चल रहा है।"

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का करवा चौथ

आज करवा चौथ पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में अपने पति निक जोनास के साथ त्यौहार की तस्वीरें साझा कीं। निक ने उनके दिन को खास बनाते हुए उन्हें एक खास love letter दिया, जिसे पढ़कर वो शरमा गईं। अभिनेत्री ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, स्काई इज़ पिंक "करवा चौथ मनाने वाले सभी लोगों को...हैप्पी करवा चौथ, और हां, मैं फिल्मी हूं।"

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का करवा चौथ 

एक और नवविवाहित जोड़ा रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने भी अपने पहले करवा चौथ उत्सव की तस्वीरें साझा कीं। प्यारी तस्वीरों के साथ, उन्होंने लिखा, “मेरा सूरज, चाँद, ब्रह्मांड, मेरा सब कुछ। हमारी तरफ़ से आपको करवा चौथ की शुभकामनाएँ!”

Full View

Tags:    

Similar News