पुलिस भर्ती: 7872 आवेदक, 830 बसों से मुफ्त पहुंचेंगे 11 सेंटर पर...

50 बसें रोडवेज ने रखी हैं स्पेयर, एडमिट कार्ड दिखाओ, फ्री टिकट पाओ

Update: 2024-08-22 12:31 GMT

हरदोई। पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए गुरुवार से ही फ्री बस यात्रा शुरू हो गई है। परिवहन विभाग ने 830 बसें विभिन्न रूट पर लगाई हैं। फ्री टिकट के लिए प्रवेश पत्र दिखाना होगा। शुक्रवार से शुरू हो रही पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां पूरी हैं।

परिवहन विभाग ने परीक्षार्थियों के लिए जीरो रुपए का टिकट जारी करना शुरू कर दिया है। कुल 830 बसें अलग अलग रूट पर चलेंगी। वहीं, 50 बसें रिजर्व हैं। एक हेल्प डेस्क भी बनाई गई है। मुफ्त सफर के लिए कंडक्टर को एडमिट कार्ड देना होगा जिसके बाद जीरो रुपए का टिकट जारी हो जाएगा। हरदोई में 11 केंद्रों पर दो पाली में परीक्षा होगी।

यूपी रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक एमएल केसरवानी ने बताया, हरदोई क्षेत्र से परीक्षार्थियों के लिए परिवहन विभाग की 830 बसें चलेंगी। परीक्षा से एक दिन पहले और परीक्षा के 1 दिन बाद तक परीक्षार्थी मुफ्त सेवा का लाभ ले सकेंगे।

इस रूट पर सबसे ज्यादा बसें लखनऊ, लखीमपुर, उन्नाव, कन्नौज, कानपुर देहात, इटावा, कानपुर नगर, बरेली, बदायूं, पीलीभीत, शाहजहांपुर, सीतापुर और रायबरेली के लिए लगातार रहेंगी। प्रत्येक दिन 7872 अभ्यर्थियों को निःशुल्क यात्रा सेवा दी जाएगा, ऐसा केसरवानी ने बताया।

Similar News