Champions Trophy 2025: टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाने के मूड में नहीं टीम इंडिया, जय शाह के इस बयान किया इशारा

टीम इंडिया टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाने के मूड में नहीं है। हाल ही में बीसीसीआई के सचिव जय शाह का एक बयान सामने आया है

Update: 2024-08-15 13:35 GMT

Champions Trophy 2025: खेल जगत की खबरों में चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के आयोजन को लेकर जहां तय हो गया है कि पाकिस्तान में मैच होंगे लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के जाने को लेकर अब भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है जिस पर किसी प्रकार का फैसला अभी तक नहीं आया है। इससे ऐसा माना जा रहा है की टीम इंडिया टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाने के मूड में नहीं है। हाल ही में बीसीसीआई के सचिव जय शाह का एक बयान सामने आया है जिससे स्पष्ट हुआ है। चलिए जानते हैं आगे।

अपनाया जाएगा टूर्नामेंड हाइब्रिड मॉडल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने वाले मसले पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान जारी किया है। जिसके अनुसार कहा,फिलहाल किसी तरह का स्टैंड नहीं लिया गया है. लेकिन जब आएगा तो तय कर लिया जाएगा.'' टीम इंडिया की चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाने की संभावना कम है. भारतीय टीम एशिया कप के लिए भी पाकिस्तान नहीं गई थी. उसने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे. पिछली बार एशिया कप का आयोजन हाइब्रिड मॉडल के तहत हुआ था।

19 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच होगा मुकाबला

आपको बताते चलें कि, टेस्ट सीरीज का आयोजन 19 सितंबर भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होता हैं। पहले टेस्ट के बाद दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी। इसके शेड्यूल के मुताबिक,  इसका पहला मैच 6 अक्टूबर, दूसरा मैच 9 अक्टूबर और तीसरा मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा. अहम बात यह है कि टी20 सीरीज के पहले मैच का वेन्यू बदल गया है. पहले यह मुकाबला धर्मशाला में खेला जाना था. लेकिन अब यह ग्वालियर में आयोजित होगा।

Tags:    

Similar News