इंदौर में डेमो ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला गंभीर घायल

60 वर्षीय कुसुम बाई पत्नी राजाराम अपने घर के पास से सोमवार सुबह करीब 6 बजे पटरी पार कर रही थी। इसी दौरान वहां से डेमो ट्रेन निकली। कुसुमबाई उसकी चपेट में आ गई। वह हादसे में गंभीर घायल हो गई। महिला के चीखने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

Update: 2024-02-12 07:04 GMT

इंदौर। जूनी इलाके में सोमवार सुबह बुजुर्ग महिला डेमो ट्रेन की चपेट में आ गई। उसके पटरी पार करने के दौरान ट्रेन ने महिला को चपेट में ले लिया। महिला की चीख सुनने के बाद परिवार और आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया। महिला की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

मार्डन वेज कॉलोनी निवासी 60 वर्षीय कुसुम बाई पत्नी राजाराम अपने घर के पास से सोमवार सुबह करीब 6 बजे पटरी पार कर रही थी। इसी दौरान वहां से डेमो ट्रेन निकली। कुसुमबाई उसकी चपेट में आ गई। वह हादसे में गंभीर घायल हो गई। महिला के चीखने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। महिला को तुरंत उपचार के लिये एमवाय अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गभींर है। रहवासियों का कहना है कि आसपास बस्ती इलाका होने से ट्रेन अधिकतर यहां से हार्न बजाकर निकलती है। लेकिन डेमो ट्रेन का हार्न नही बजा। जिसमें महिला अचानक उसकी चपेट में आ गई।

Tags:    

Similar News