अंबेडकरनगर: टेस्ट ड्राइव की सनक में कार सवार युवकों ने ले ली तीन की जान…

एनएच-233 पर टांडा के निकट हुआ हादसा, ग्रामीणों ने लगाया जाम, अफसर के छूटे पसीने

Update: 2024-10-12 13:15 GMT

अंबेडकरनगर। टांडा बसखारी हाईवे पर टेस्ट ड्राइव को निकले युवकों की अनियंत्रित हुई कार ने शनिवार 12 बजे के आसपास दो सगी बहनों सहित तीन लोगों की जान ले ली। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने टांडा आजमगढ़ हाईवे को जाम कर दिया।पुलिस ने कार सवार सभी युवकों को हिरासत में ले लिया है। यह दर्दनाक घटना पिपरी विशुनपुर गांव के पास हुई है। जहां पहले साइकिल सवार युवक को कुचलते हुए अनियंत्रित कार ने डिवाइडर पार कर दो बहनों राधिका और रानिका को रौंद डाला और खाई में पलट गई। उधर पुलिस ने कार सवार सभी युवकों को हिरासत में ले लिया है। युवक टांडा नगर के रहने वाले हैं।

बताया गया कि लुम्बिनी सारनाथ एनएच 233 हाईवे पर शनिवार 12 बजे के आसपास हुंडई कार टांडा की तरफ से आजमगढ़ की तरफ जा रही थी। कार अभी टांडा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पिपरी विशुनपुर गांव के पास पहुंची थी कि साइकिल सवार एक युवक को टक्कर मार दी। युवक को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरे तरफ आ गई और वहां खड़ी दो बहनों राधिका और रानिका को रौंदते हुए खाई में पलट गई।


घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो बहनों सहित साइकिल सवार को मेडिकल कॉलेज भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे को जाम कर दिया। उपजिलाधिकारी डॉ.शशि शेखर, क्षेत्राधिकारी शुभम कुमार एवं टांडा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दीपक सिंह रघुवंशी सहित प्रशासनिक अधिकारियों के काफी देर समझाने के बावजूद भी ग्रामीण वहां से हटाने के तैयार नहीं थे। यह जानकारी मिलने पर पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष साधू वर्मा ने भी ग्रामीणों को समझाया-बुझाया। काफी देर तक प्रयास करने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष, उप जिलाधिकारी एवं सीओ ने लोगों को समझा कर जाम खाली कराया। सीओ शुभम कुमार ने बताया कि तीन लोगों की मौत हुई है विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News