7 की गारद कप्तान जादौन ने सस्पेंड की एक साथ…

6/7 की दरमियानी रात गारद की नाक के नीचे हुई थी लूट की वारदात सुरसा प्रमुख प्रतिनिधि धनंजय मिले एसपी से, पुलिस कार्यवाही से बताया संतुष्ट

Update: 2024-08-09 12:29 GMT

हरदोई। जिले के हाई प्रोफाइल सुरक्षा इंतजाम वाले सुरसा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि धनंजय मिश्रा के आवास से चार से पांच चोर लाखों का असबाब समेट भाग गए थे। वारदात मलिहामऊ गांव की बुधवार/गुरुवार दरमियानी रात की बताई थी धनंजय ने। यही नहीं, बदमाशों के पीछा करने पर पलट के फायर करने की बात भी कही थी। सुरसा पुलिस अज्ञात में केस दर्ज कर विवेचना और बदमाशों की खोज कर रही है।

वहीं, पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने धनंजय के आवास पर तैनात सात सिपाहियों की गारद पर निलंबन की गाज गिरा दी है। गारद पर घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को नहीं दी और ड्यूटी में लापरवाही की, डिप्टी एसपी सिटी अंकित मिश्रा की इस रपट पर कप्तान ने सस्पेंशन की कार्यवाही कर दी। हेड कांस्टेबल रामखेलावन, कांस्टेबल आदेश कुमार, पंकज कश्यप, विकास कुमार, धर्मेन्द्र सिंह पांचाल, सचिन विहान और गोलू सस्पेंड हुए हैं, जिनकी ड्यूटी शेष कुमार मिश्रा उर्फ धनंजय की सुरक्षा गारद में थे। एसपी ने प्रारंभिक जांच डिप्टी एसपी बिलग्राम को देकर सात दिन में आख्या तलब की है। वहीं, धनंजय मिश्रा एसपी से उनके दफ्तर में मिले। बाहर आकर बताया पुलिस जांच और कार्यवाही से संतुष्ट हैं। घटना के बारे में लेटेस्ट अपडेट ये बताई कि जिस खेत के रास्ते बदमाश आए थे, वहां वाई फाई पड़ा मिला है, शायद इससे खुलासे में कोई मदद हो जाए।

ट्रैफिक हेड कांस्टेबल सुशील अब एसआई


हरदोई। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन और अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) नृपेंद्र कुमार ने मुख्य आरक्षी (परिवहन) से उपनिरीक्षक (परिवहन) पद पर पदोन्नत हुए सुशील कुमार बाजपेई को स्टार लगा कर बधाई और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

फ्राइडे परेड : कप्तान ने जवानों की कदमताल से वर्दी तक जांची

हरदोई। एसपी ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में फ्राइडे परेड की सलामी ली। परेड निरीक्षण में कतारों के बीच पहुंच किसी की वर्दी जांची तो किसी की कैप सही करी। लाइन परिसर के भ्रमण में क्वार्टर गार्ड, बैरक, हॉस्पिटल का निरीक्षण किया और रखरखाव को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। क्षेत्राधिकारी लाइन, क्षेत्राधिकारी शाहाबाद व प्रतिसार निरीक्षक मौजूद रहे।

अतरौली में हिस्ट्रीशीटर्स की परेड


हरदोई। थाना अतरौली में हिस्ट्रीशीटर्स को बुलाकर भविष्य में किसी प्रकार के अपराध में संलिप्त न होने की हिदायत दी गई। एडिशनल (ईस्ट) नृपेंद्र कुमार ने बताया हिस्ट्रीशीटर्स की निगरानी के अभियान के क्रम में थानों पर बुलाकर चेतावनी दी जा रही है। 

Tags:    

Similar News