iPhone 17: आईफोन 17 में एप्पल निकलेगा सबसे शानदार फीचर, अभी तक किसी में नहीं हुआ ऐसा, जानें

iPhone 17: आईफोन की अब तक जितनी भी सीरीज आई है उसके मुकाबले आपको आईफोन 17 शानदार फीचर देखने को मिलेगा।

Update: 2024-09-29 14:32 GMT

iPhone 17: आईफोन 16 अभी हाल ही में लॉन्च हुई है। लेकिन अब चर्चा आईफोन 17 को लेकर हो रही है। मार्किट में जब आईफोन 16 लॉन्च हुआ तो हर कोई इसको लेने के लिए बेताब था। लोग लम्बी- लम्बी लाइनों में लगकर इस फोन को खरीद रहे थे। लोग आईफोन के यूजर्स है वो इस फ़ोन के लिए बिलकुल दीवाने से हो गए थे। उसके बाद पहले ही लॉन्च पर वो फ़ोन खरीदने पहुँच गए थे। लेकिन अब जहाँ लोगों ने आईफोन 16 खरीद दिया वहीँ कंपनी ने आईफोन 17 को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है। उन्होंने बता दिया है कि आईफोन 17 में उन्हें क्या खास फीचर मिलने वाला है जो उन्हें अभी तक किसी भी सीरीज में नहीं मिली है।

iPhone 17 के खास फीचर

आपको बता दे कि आईफोन 16 सीरीज या इससे पहले की जितनी भी आईफोन सीरीज लॉन्च हुई हैं उनके मुकाबले आईफोन 17 सीरीज काफी स्लिम होगी। जिससे कि आईफोन 17 सीरीज को कैरी करना काफी आसान होगा और आईफोन 17 सीरीज पुराने आईफोन के मुकाबले काफी हल्का होगा। यानी कि आपको इस नई सीरीज में काफी हल्के वजन का फोन मिलेगा। इसके आलावा आपको बता ही होगा कि एपल ने 12 सितंबर को आईफोन 16 सीरीज के चार फोन लॉन्च किए थे। इसके बाद से ही लोगों के बीच एपल आईफोन 17 को लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई।

फैंस को है आईफोन 17 एक इन्तजार

अब आईफोन यूजर्स को इंतजार है तो आईफोन 17 सीरीज का और इससे जुडे लीक्स की जानकारी का। अभी हाल ही में आईफोन 17 से जुड़े कई लीक्स सामने आए हैं। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि आईफोन 17 सीरीज में एप्पल कंपनी कुछ ऐसा एड करने वाली है जो अभी तक किसी भी सीरीज में आपको नहीं मिली है। तो अगर आप भी आईफोन के दीवाने है तो आपको इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Tags:    

Similar News