AI Charger: मार्केट में आया AI वाला चार्जिंग एडप्टर, जानिये क्या है इसकी कीमत

AI Charger: मार्केट में AI बेस्ड चार्जर आ गया है। जोकि 15 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल साईट से मिलनी शुरू हो जाएगी।

Update: 2024-09-12 16:33 GMT

AI Charger: DeperAI ने अपना पहला AI बेस्ड चार्जर लॉन्च कर दिया है। DeperAI के पहले यूनिवर्सल AI बेस्ड चार्जिंग एडप्टर मार्केट में आ गया है। यह चार्जर आपको 15 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर मिलनी शुरू हो जाएँगी। इस AI चार्जर को वनप्लस के पूर्व एग्ज्यूकेटिव जिम झांग ने लॉन्च किया है। यह चार्जर आपको दो वेरिएंट में मिलेगा। जिसमें सुपरपावर 65W और सुपर पावर 65W प्रो एडप्टर है। यह इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसके जरिए आप गैजेट्स को आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

भारत का पहला AI चार्जर

DeperAI के अनुसार यह उनका एडप्टर भारत का ऐसा पहला यूनिवर्सल एडप्टर है जो 100 वोल्ट से 240 वोल्ट पर यूज किया जा सकता है। साथ ही इसमें UFCS फ्यूजन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। जिसके जरिये आप अलग- अलग वोल्टेज की चीजे इस्तेमाल कर सकते हैं। इस चार्जर को आप 15 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस AI बेस्ड चार्जिंग एडप्टर को अमेरिका में डिजाइन किया गया है।

क्या है इस AI चार्जर की कीमत

इस चार्जर की ऑफिशियल कीमत की बात करें तो इसे आप ऑफिशियल साइट या फिर अमेजन से केवल 1499 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीँ दूसरी तरफ सुपरपावर 65W Pro एडप्टर है, जिसे आप केवल 1,999 रुपए में ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं। इस चार्जर में आपको ड्यूल यूएसबी सी टाइप पोर्ट मिलेगा। साथ ही AI बेस्ड चार्जिंग एडप्टर को कंपनी ने मल्टी कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। इस चार्जर की सबसे अच्छी और खास बात यह है कि आप इसमें अपने गैजेट को काफी आसानी से चार्ज कर सकते हैं। इसमें आपको किसी भी तरीके से दिक्कत नहीं होगी। 

Tags:    

Similar News